जब नेहा पेंडसे को कहना पड़ा, ‘मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं’

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की पिछले साल जब शार्दुल सिंह से शादी हुई तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। तब उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बोल कर सबकी बोलती बंद कर दी थी कि वे भी तो वर्जिन नहीं हैं।

मुंबई। देश के लोगों की सोच में धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है और इसका फायदा सोसायटी को मिल रहा है। हालांकि आज भी कई लोग ऐसे हैं जो कई बदलाव का विरोध या मजाक उड़ाते नजर आते हैं। खासकर ऐसे मामलों में जिनमें लोग एक शादी को खत्म कर दूसरी शादी के लिए मानस बनाते हैं। अक्सर देखने में आता है कि कुछ लोग ऐसी शादियों को सही नहीं मानते हैं और एक ही शादी, चाहे वह चले या न चले, बंधे रहने की सलाह देते हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के साथ हुआ जब वह पिछले साल बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास से शादी करने वाली थीं।

‘मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं’
जब नेहा पेंडसे और शार्दुल की शादी के बारे में चर्चा आम हुई तो कई लोगों ने शार्दुल के तलाकशुदा होने पर उंगली उठाई। शार्दुल ने दो शादियां की थीं और दोनों में ही तलाक हो गया था। प्रत्येक शादी से एक-एक लड़की भी है। इसी को लेकर लोगों ने नेहा को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इस पर नेहा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘शार्दुल ने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है। मैं इन चीजों के बारे में पहले से जानती थी। इन बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिंदगी यहां खत्म नहीं होती। शार्दुल ने अपनी लाइफ को बहुत अच्छे से बैलेंस किया है।’ नेहा ने आगे कहा कि मेरे भी तीन ब्रेकअप हुए हैं। मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मेरे वाले केस में तो शादी तक बाप पहुंचते-पहुंचते लड़का लापता। इन सब ब्रेकअप्स ने मुझे मजबूत बनाया है। नेहा ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा,’ मुझे उनकी जो बात अच्छी लगी वो दूसरी और तीसरी मुलाकात में ही समझ आ गई कि उन्होंने मुझे सीधे कहा कि मैं तुम्हें डेट कर तुम्हारे बारे में जानना चाहता हूं। इस पर मैंने कहा था ”मैं 35 साल की हूं, 20 की नहीं कि देखते हैं कि कैसे चलता है या नहीं और ना ही मैं वर्जिन हूं।’

यह भी पढ़ें

नेहा पेंडसे ने मेहंदी-संगीत में रखी कलरफुल थमी, शादी में पहनेंगी ऐसी ड्रेस

नेहा के टीवी शोज और मूवीज

नेहा इन दिनों ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में नजर आ रही हैं। वह टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनका पहला टीवी शो ‘कैप्टेन हाउस’ था। इसके बाद ‘हसरतें’, ‘पड़ोसन’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘मीठी मीठी बातें’,’ फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ जैसे टीवी शोज किए। नेहा ने फिल्मों में एंट्री 1999 में फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ से की। इसके अलावा वह ‘दाग: द फायर’, ‘दीवाने’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’ और ‘देवदास’ जैसी मूवीज में भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें

ब्वॉयफ्रेंड को कहा मोटा तो भड़की एक्ट्रेस, सुनाई ऐसी खरी-खोटी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.