गोविंदा ने जब चलते शो में कृष्णा अभिषेक को जड़ दिए थे दो थप्पड़, ऐसा था भांजे का रिएक्शन

गोविंदा ने जब मारा था कृष्णा अभिषेक को थप्पड़
कृष्णा अभिषेक का हो गया था ऐसा हाल
मजाक में भांजे को मार दिए थे दो थप्पड़

<p>Krushna Abhishek and Govinda</p>

नई दिल्ली | द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आन वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और एक्टर गोविंदा (Govinda) के रिश्तों को लेकर अक्सर ही चर्चा होती रहती हैं। मामा और भांजे के रिश्ते पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहे हैं। पिछले दिनों गोविंदा और कृष्णा दोनों ही अपने बिगड़े रिश्तों को लेकर स्पष्ट बातें बोली थी। कृष्णा कई बार अपने मामा गोविंदा के नाम पर कॉमेडी करते हुए नजर आते हैं। जिसके चलते एक बार खुद गोविंदा भी नाराज हो गए थे। हालांकि पहले कभी दोनों के रिश्ते बेहद अच्छे हुआ करते थे। गोविंदा और कृष्णा एक ही मंच पर डांस भी किया करते थे। ऐसे ही एक बार गोविंदा ने कृष्णा को बीच शो में थप्पड़ जड़ दिया था।

दरअसल, द कपिल शर्मा शो से पहले गोविंदा सोनी टीवी पर आने वाले द ड्रामा कंपनी नाम के कॉमेडी सीरियल में पहुंचे थे। गोविंदा और कृष्णा खूब मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए थे। इसी दौरान कृष्णा को गोविंदा ने मजाक में दो थप्पड़ मार दिए थे। गोविंदा का स्वागत शो में खुद भांजे कृष्णा अभिषेक ने किया था। उनके साथ सुगंधा मिश्रा भी दिखाई दी थी। शो में हंसी मजाक के बीच गोविंदा ने कृष्णा को अचानक मस्ती में ही दो थप्पड़ मार दिए थे। जिसके बाद कृष्णा की भी जोर से हंसी निकल गई थी। दोनों का थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हुआ था।

IMAGE CREDIT: Screenshot from video uploaded on YouTube

गोविंदा और कृष्णा का ये वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। पिछले दिनों द कपिल शर्मा शो में गोविंदा वाले एपिसोड से कृष्णा अभिषेक गायब दिखे थे। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो नहीं चाहते थे कि आपसी मतभेद शो में नजर आएं। वहीं गोविंदा ने भी कई खुलासे किए थे और कृष्णा से दूरी बनाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि अक्सर ही मुझे घसीटा जाता है। मुझे विलेन जैसा दिखाया गया लेकिन हमारी तरफ से लड़ाई की शुरुआत नहीं हुई थी। मैं कृष्णा के बच्चों को हॉस्पिटल भी देखने गया था लेकिन मुझे उनसे मिलने नहीं दिया गया था। बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह में सोशल मीडिया से ही लड़ाई शुरू हुई थी जिसके बाद मामला बढ़ता चला गया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.