Varun Badola ने पिता के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, कहा- उन्होंने मुझे कभी बिठाकर नहीं सिखाया लेकिन..

वरुण बडोला ने पिता के निधन पर लिखा भावुक मैसेज
पिता की कला की वरुण ने की प्रशंसा
कई सीरियल्स में काम कर चुके थे विश्व मोहन बडोला

<p>Varun Badola emotional note for father</p>

नई दिल्ली | टीवी एक्टर वरुण बडोला (Varun Badola) के पिता और सीनियर एक्टर विश्व मोहन बडोला (Vishwa Mohan Badola) का 23 नवंबर को निधन हो गया। वरुण ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। विश्व मोहन की उम्र 85 साल की थी और वो काफी लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियां झेल रहे थे। विश्व मोहन ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया जिनमें वेटरन एक्टर स्वदेस, जोधा अकबर, प्रेम रतन धन पायो और मुन्नाबाई एमबीबीएस जैसे शोज शामिल हैं। वरुण ने अपने पिता को याद करते हुए उनके काम की तारीफ की।

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर भावुक नोट में लिखा- कई लोग ये शिकायत करते हैं कि उनके बच्चे उनकी नहीं सुनते। लेकिन लोग ये बात भूल जाते हैं कि बच्चे उन्हें देख रहे हैं। मेरे पिता ने कभी मुझे बिठाकर कुछ नहीं सिखाया। उन्होंने मुझे सिखाने के लिए जीवन जिया। जिससे उन्होंने ऐसी मिसाल पेश की, कि मैंने उसे माना क्योंकि कोई दूसरा रास्ता ही नहीं था। अगर आपको लगता है कि मैं अच्छा कलाकार हूं, तो इसके पीछे वो ही हैं। अगर मैं कुछ लिखता हूं तो इसका क्रेडिट उन्हें जाता है। अगर मुझमें सिंगिंग की उनका थोड़ी काबिलियत होती तो मैं गायक बन जाता। मैं दिल्ली छोड़कर इसीलिए मुंबई पहुंचा था क्योंकि लोग मुझे कंपेयर करते थे। जज करते थे।

वरुण ने आगे कहा कि मेरे पिता ने मुझसे खुद की पहचान बनाने के लिए कहा था। उन्होंने हमेशा मुझसे अपने कमफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करने के लिए कहा। बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि मेरे पिता एक पत्रकार भी थे। उन्होंने पूरी दुनिया घूम ली थी। वो ऑल इंडिया रेडियो के लिए 400 से ज्यादा नाटक कर चुके थे। वो बहुत शानदार एक्टर थे। साथ ही वो इतने बेहतरीन गायक थे कि बस उन्हें सुनते जाओ। एक ऐसे पिता, जो हमेशा देख रहे हैं और सुनते हैं। उनकी विरासत हमेशा रहेगी। 1936 से 2020। बता दें कि वरुण के पिता ने अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 में भी काम किया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.