लोगों को फिर हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा

टीवी पर फिर लौट रहा है कपिल शर्मा का शो
इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखेंगी नए चीजें

<p>टीवी पर फिर लौट रहा है कपिल शर्मा का शो इस बार &#8216;द कपिल शर्मा शो&#8217; में दिखेंगी नए चीजें</p>
नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा आगे रहता है। एक्टर व कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई सालों से लोगों का हंसाने का काम कर रहे हैं। हालांकि बीच-बीच में उनका शो ऑफ एयर भी होता रहता है। इसके पीछे अलग-अलग वजह होती है। इस साल की शुरुआत में भी कपिल ने बताया था कि उनका शो ऑफ एयर होने जा रहा है। जिसके बाद फैंस शो की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में दर्शकों के लिए गुड न्यूज सामने आई है।
कपिल का हुआ सिलेक्शन
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा का शो नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। ऐसी खबरें हैं कि शो मई से एक बार फिर शुरू हो जा रहा है। कृष्णा अभिषेक ने इस खबर की पुष्टि की है। वहीं, कपिल शर्मा ने भी एक ट्वीट कर शो की वापसी का हिंट दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा सिलेक्शन तो हो गया। अब आपकी बारी है।’ उन्होंने एक पोस्ट को रिट्वीट किया, जिसमें लिखा है कि अगर आप एक राइटर और एक्टर हैं तो आपके लिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने का मौका है।
https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1375075172584071169?ref_src=twsrc%5Etfw
शो में दिखेंगी नई चीजें
इसके अलावा, शो में सपना के किरदार में नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक ने ईटाइम्स को बताया शो मई में फिर से शुरू होने जा रहा है। हालांकि अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। कृष्णा ने बताया कि शो में इस बार नई चीजें दिखाई देंगी। शो के सेट को भी नए तरीके से तैयार किया जाएगा।
फैमिली के लिए लिया ब्रेक
इससे पहले इसी साल फरवरी में कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर हो गया। इसके पीछे वजह थी, कपिल का दूसरी बार पिता बनना। ऐसे में वह एक छोटा सा ब्रेक लेना चाहते थे। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया। इसलिए कॉमेडियन अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते थे। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर नजर आते हैं। वहीं, एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह सिद्धू की जगह दिखाई देती हैं। कपिल के शो में अबतक इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पहुंच चुके हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.