टीवी की संस्कारी बहुओं का हॉट एंड बोल्ड अंदाज

टीवी सीरियल्स में बहू बनकर अभिनेत्रियों ने खूब लोकप्रियता हासिल की है। दर्शकों ने इन तमाम एक्ट्रेसेस को संस्कारी बहू के अवतार में देखा है, लेकिन जब एक्ट्रेसेस बोल्ड एंड हॉट अंदाज में नज़र आईं। तब अभिनेत्रियों का यह अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आया था।

<p>Tv Actresses Flaunt Her Body In Bold Outfit</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हमेशा उनके ग्लैमरस अंदाज की वजह से ही जाना जाता है। ऐसे में कभी-कभी अगर वह बिकनी या फिर बोल्ड आउटफिट में नज़र आ भी जाती हैं। तो किसी को कुछ खासा फर्क नहीं पड़ता है। वहीं छोटे पर्दे यानी कि टीवी की अभिनेत्रियों के बारें में बात करें तो अक्सर उन्हें घरेलू और संस्कारी बहुओं के रूप में ही देखा गया है। घर-घर उनकी पहचान एक संस्कारी बहू के तौर होती है। ऐसे में शायद ही दर्शक उनके बोल्ड अंदाज की कल्पना कर पाएं, लेकिन आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी ही संस्कारी बहुओं के बारें में बताएंगे। जिनके हॉट एंड बोल्ड अंदाज ने सबको हैरान कर दिया।

श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी छोटे पर्दे का एक मशहूर नाम है। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली श्वेता तिवारी को सभी ने प्रेरणा के रूप में जाना। शो में उनके संस्कारी बहू के किरदार ने सबको उनका दीवाना बना डाला। लेकिन सोशल मीडिया पर श्वेता की बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों ने संस्कारी बहू से हॉट बेब्स बना डाला, लेकिन उनका यह अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया।

Nia Sharma

निया शर्मा

टीवी शो ‘जमाई राजा’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा आज अपनी बोल्डनस और सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं। यही नहीं निया को ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई द्वारा 2016 और 2017 में निया शर्मा सेक्सी एशियाई महिलाओं की लिस्ट में दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। वह जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन जैसे शो में टेलीविजन पर नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के बीच निया शर्मा की फोटोज़ इंटरनेट पर हुई वायरल, व्हाइट मोनोकिनी में दिखा बोल्ड अवतार

Rubina Dilaik

रूबिना दिलैक

इन दिनों रूबिना दिलैक बिग बॉस 14 की जीत को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। लेकिन इसी के साथ शो में उनकी फिगर ने भी सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था। टीवी सीरियल छोटी बहू और शक्ति में संस्कारी बहू का किरदार निभाकर रूबिना पहले ही सबकी फेरवरेट बन चुकी हैं। वहीं जब बिकनी में उनकी तस्वीरें सामने आईं तो दर्शक भी हैरान हो गए। रूबिना का बिकनी लुक दर्शकों को बेहद ही पसंद आया।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 14: Salman Khan के गुस्से का शिकार हुईं Rubina Dilaik, कहा- ‘मुझ से कॉम्पटीशन मत रखो’

Hina Khan
हिना खान

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से हिना खान ने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। घर-घर में हिना के किरदार अक्षरा को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। शो छोड़ने के बाद भी हिना अक्षरा के नाम से ही जानी जाती हैं। संस्कारी बहू के रूप में पहचान बनाने वाली हिना खान भी बिकनी में अपना हॉट अंदाज दिखा चुकी हैं। तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है।

Tina Dutta
टीना दत्ता

एक्ट्रेस टीना दत्ता को सबसे ज्यादा फेम टीवी शो ‘उतरन’ से मिला था। शो में टीना गरीब परिवार से बड़े परिवार की बहू के किरदार को निभाती हुईं नज़र आईं थीं। साथ ही पूरे शो में टीना साड़ी में ही दिखाई दीं थीं, लेकिन बिकनी पहने जब टीना ने तस्वीरें शेयर की तो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया।

Avika Gor
अविका गौर

संस्कारी बहू की बात हो और बालिका वधू फेम अविका गौर की बात ना हो ऐसा ही नहीं सकता है। शो में बाल विवाह दिखाया गया था। जिसमें अविका ने बाल कलाकार का किरदार निभाया था। छोटे पर्दे की सबसे कम उम्र की बहू ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। वहीं सालों बाद अविका का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी दंग रह गए थे।

Sonakshi Bhadoria

सोनाक्षी भदौरिया

टीवी के पौराणिक धारावाहिक शो देवों के देव में एक्ट्रेस सोनाक्षी भदौरिया पार्वती के किरदार में नज़र आईं थीं। शो में पार्वती के किरदार से सोनाक्षी घर-घर में उनकी खूबसूरती और संस्कार की वजह से जानी गई थीं। लेकिन जब दर्शकों की पार्वती का बिकनी अवतार देखा तो वह भी काफी हैरान और चौंक गए थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.