WOW! THE KAPIL SHARMA SHOW IS BACK!!!! जानिए किस महीने से होगा शुरु…

WOW! THE KAPIL SHARMA SHOW IS BACK!!!! जानिए किस महीने से होगा शुरु…

<p>the kapil sharma show</p>

जैसा की हम सब जानते हैं काफी दिनों से अपनी खराब तबीयत की वजह से कपिल सेट पर नहीं पहुंच पाते थे जिसकी वजह से बॅालीवुड के बड़े सितारों को से पर घंटो इंतजार करना पड़ता था। इसी के चलते कपिल ने ये निर्णय लिया था की वे कुछ दिन के लिए शो को बंद कर देंगे। और फिर ठीक होकर शो की नई शुरुवात करेंगे।

बता दें कुछ वक्त से कपिल बंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार करवा रहे थे। खबरों की माने तो वे अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की,-मैं पिछले दस सालों से बिना ब्रेक लिए लगातार काम कर रहा था और अब मुझे घबराहट, ब्‍लड प्रेशर, शुगर प्रॉब्‍लम और खराब डाइट को सही करने के लिए मेडिकल हेल्‍प की जरूरत है। मैंने सोचा कि इससे पहले कि कोई और प्रॉब्‍लम आए मुझे ब्रेक ले लेना चाहिए। मैंने इतने सालों तक अपनी हेल्‍थ को अनदेखा किया लेकिन अब मैं सिर्फ उसी पर फोकस कर रहा हूं।

लेकिन इंडियन एक्‍सप्रेस के मुताबिक खबर है कि वह अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और जल्‍द ही अपना शो शुरू करना चाहते हैं। सुनने में आया है की कपिल इस अक्टूबर से शो की शूटिंग शुरु कर देंगे।

सुनील को जूता नहीं मारा था
जैसा की हम सब जानते हैं कपिल की जिंदगी में मुश्किलें तब बड़ी थी जब उनके पार्टनर सुनील ग्रोवर ने उनका साथ छोड़ दिया था। रिपोर्टस की माने तो कपिल ने हाल में खुलासा किया है की उन्होंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था। उनका बताया है कि सुनील के साथ जो भी हुआ, उस पूरे मामले में वो गलत थे। रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने कहा,- मैं कई चीजों में उलझा हुआ था। मैं उन स्थितियों को संभाल नहीं सका। सुनील को मैं अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं।

उम्मीद करते हैं की वे जल्द से जल्द वापस आकर अपनी जिंदगी और करियर को एक बार फिर सही ढंग से शुरु कर पाएं।

 
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.