कपिल शर्मा के शो पर निहार ने ऐसे किया नीति को प्रपोज

|

Updated: 05 Feb 2019, 09:20 PM IST

इस शो में मशहूर सिंगर नीति मोहन और उनकी बहनें शक्त‍ि व मुक्त‍ि पहुंची। इस दौरान सभी ने जमकर मस्‍ती की। यहां नीति के होने वाले पति निहार पांड्या भी मौजूद थे....

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में दिल्ली में अपने वेडिंग रिसेप्शन की तीसरी पार्टी रखी। इस पार्टी में सोहेल खान, मीका सिंह, सुरेश रैना, युवराज सिंह, वत्सल शेठ, दलेर मेहंदी सहित अन्य हस्तियां शामिल हुई थी। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए। सोहेल और मीका ने कपिल के साथ 'जस्ट चिल चिल ..' गाकर फ्लोर पर एंट्री की।

 

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने पिछले साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी की चर्चा 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 के हर एपिसोड हो रही है। शो में अक्सर मशहूर हस्तियां कॉमेडी किंग को चिढ़ाने के लिए उनकी सुंदर पत्नी गिन्नी के नाम का इस्तेमाल करते हैं, इसके बावजूद भी कपिल उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। वह अपनी शादी को फेक बताते हैं।

 

सोशल मीडिया पर इस शो की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इस शो में मशहूर सिंगर नीति मोहन और उनकी बहनें शक्त‍ि व मुक्त‍ि पहुंची। इस दौरान सभी ने जमकर मस्‍ती की। यहां नीति के होने वाले पति निहार पांड्या भी मौजूद थे। शो के दौरान निहार ने नीति को प्रपोज किया तो फूलों की बारिश हो गई। निहार ने अपने घुटनों पर बैठकर नीति को प्रपोज किया।

आपको बता दें कि निहार और निति ने कपिल के शो में अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक खुलासा कर चुके हैं। यह कपल 14 फरवरी वेलेंटाइन डे के दिन शादी करने जा रहे हैं। बता दे कि निहार ने दीपिका पादुकोण को डेट किया था।

Related Stories