इस फेमस डांसर की पंजाबी पर फिदा हुए कपिल, ट्वीट कर लिखी यह बात...

|

Published: 04 Feb 2019, 11:40 AM IST

शो में बातों ही बातों में निहार ने अपने लवलाइफ के बारे में भी बातें शेयर की।

बीते रविवार The Kapil Sharma Show में मशहूर सिंगर Neeti Mohan अपनी दोनों डांसर्स बहनों Shakti और Mukti के साथ पहुंची। वहीं नीति के होने वाले पति Nihar Pandya और सिंगर के पैरेंट्स भी शो में कपिल के मेहमान बने। सभी ने शो को काफी इंजाय किया और काफी इंटरेस्टिंग बातें शेयर की।

 

शो में कपिल ने तीनों ही बहनों से खूब हंसी मजाक किया। इसी बीच कपिल ने मुक्ति से थोड़ी बहुत बातचीत पंजाबी में भी की। जिसे दर्शकों ने भी काफी पंसद किया। इस किस्से को कॉमेडियन ने ट्वीट के माध्यम लोगों से शेयर भी किया। उन्होंने ट्ववीटर पर लिखा, वाह मुक्ति...इतनी अच्छी पंजाबी। आप मेरे परिवार जैसी हो। आपको मेरा प्यार और शुभकामनाएं।

 

शो में बातों ही बातों में निहार ने अपने लवलाइफ के बारे में भी बातें शेयर की। उन्होंने बताया, 'मेरा एक दोस्त आसमां बैंड का सदस्य था। नीति भी इस बैंड में अपने कॅरियर की शुरुआत में हिस्सा थीं। मैंने अपने दोस्त से कई बार कहा था कि वो नीति से मेरी मुलाकात कराए। हालांकि ऐसा कभी नहीं हुआ। इसके कुछ सालों बाद मेरी और नीति की मुलाकात उसी दोस्त की शादी पर हुई। ये शादी गोवा में हुई थी। वहीं से हमारी लव स्टोरी की शुरुआत भी हुई थी।'

 

निहार ने आगे कहा, 'मैं और नीति मेरे फॉर्महाउस के पास घूम रहे थे और एक पेड़ के नीचे पहुंचने के बाद मैं अपने घुटनों पर बैठ गया और नीति से पूछा कि तुम शादी करोगी मुझसे और उसी समय उस पेड़ से फूलों की बारिश होने लगी। दरअसल, मैंने ही ये प्लान किया हुआ था कि उस पेड़ के नीचे पहुंच कर मैं नीति को प्रपोज़ कर दूंगा।' निहार ने कपिल के शो पर भी एक घुटने पर बैठकर नीति को प्रपोज किया।