दया बेन के बाद अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, सामने आई यह बड़ी वजह

साल 2017 में शो की लीड एक्ट्रेस और सबकी चहेती दया बेन (दिशा वकानी ) ने मैटरनिटी ब्रेक ले लिया था।

<p>Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah</p>

फेमस टीवी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां एक तरफ 2017 में Daya Ben का किरदार निभाने वाली disha vakani ने शो को अलविदा कह दिया था वहीं दूसरी तरफ अब शो से जुड़ी एक और अहम कलाकार की शो से रुखसत लेने की खबर सामने आ रही है। यह कलाकार सीरियल में सोनू का किरदार निभाने वाली Nidhi Bhanushali हैं।

 

स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार निधि भानुशाली अपनी पढ़ाई के कारण शो छोड़ने जा रही हैं। दरअसल निधि को सीरियल के शूट्स के कारण पढ़ाई के लिए समय नहीं मिल पा रहा है। इस वजह से उन्होंने ‘तारक मेहता…’ को छोड़ने का मन बना लिया है। हालांकि शो के निर्माताओं ने अपनी तरफ से यह कोशिश की है कि निधि को ज्यादा समय शूट के लिए नहीं देना पड़े लेकिन बावजूद इसके निधि पढ़ाई के लोड को शूटिंग के साथ मैनेज नहीं कर पा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स निधि के एग्जिट एपिसोड की तैयारी कर रहे हैं जिसमें वह आगे की पढ़ाई के लिए विदेश पढ़ने के लिए चली जाती हैं।

 

Tarak Mehta Ka Ulta Chasma

बता दें कि साल 2017 में शो की लीड एक्ट्रेस और सबकी चहेती दया बेन (दिशा वकानी ) ने मैटरनिटी ब्रेक ले लिया था। जिसके बाद अब यह अटकलें लग रही हैं कि जल्द ही दिशा वापस शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर कोई कन्फर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है और माना जा रहा है कि अभी दिशा के चाहने वालों को कुछ और इंतजार करना पड़ सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.