Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के अब्दुल को कभी सालों तक नहीं मिला था काम, आज हैं दो रेस्टोरेंट के मालिक

|

Published: 04 Mar 2021, 10:29 PM IST

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अब्दुल के पास कभी नहीं था काम
  • 8 साल तक रहे थे बेरोजगार
  • आज दो रेस्टोरेंट के हैं मालिक

नई दिल्ली | सालों से दर्शकों का फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने किरदारों के कारण खास बना हुआ है। हर कैरेक्टर अपने आप में एक अहमियत रखता है। जिसमें से एक अब्दुल भी हैं जो सीरियल में सोडा पिलाते हुए दिखाई देते हैं। शरद सांकला (Sharad Sankla) के रोल को लोग बेहद पसंद करते हैं और वो पिछले 12 सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब शरद काम के लिए दर दर भटक रहे थे।

दुल्हन के अवतार में Hina Khan ने ढाया कहर, खूबसूरती देखकर फैंस हुए फिदा.. वीडियो हुआ वायरल

कई सालों तक बेरोजगार रहे शरद सांकला

शरद सांकला (Sharad Sankla) ने कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें खास पहचान सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने ही दिलाई। इस शो के मिलने से पहले कई सालों तक शरद बेरोजगार रहे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1990 में फिल्म वंश से की थी। इसके बाद शरद बादशाह, बाजीगर और खिलाड़ी जैसी कई फिल्मों में नजर आए। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्हें काम मिलना बंद सा हो गया। इस दौरान शरद ने असिस्टेंट कोरियोग्राफर और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। हालांकि इससे भी उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ।

आज दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं शरद सांकला

शरद ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा मिलने से पहले वो लगभग 8 साल तक काम की तलाश करते रहे थे। कई डायरेक्टर्स के पास जाकर उन्होंने काम मांगा लेकिन कुछ बात नहीं बनी। इसके बाद उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब्दुल की भूमिका निभाने का मौका मिला। इस किरदार से शरद ने ना सिर्फ खास पहचान बनाई बल्कि दर्शकों का प्यार भी बंटोरा। आज शरद खुद को दो-दो रेस्टोरेंट चलाते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी हाथ आजमाया और उसमें कामयाब हुए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शरद सांकला एक एपिसोड का 30-35 हजार रुपये चार्ज करते हैं।