'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन की वापसी और पोपटलाल की शादी पर ये बोले निर्माता

|

Published: 03 May 2021, 09:25 PM IST

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से दो अहम सवाल दर्शकों के मन लगातार आते रहते हैं। दया बेन की वापसी और पोपटलाल की शादी। इन दोनों सवालों पर निर्माता असित कुमार मोदी ने जवाब दिए हैं।

मुंबई। कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 12 साल से ज्यादा से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि इस शो से जुड़े दो सवाल हैं जिनका जवाब दर्शक लंबे अर्से से चाहते हैं। पहला सवाल है पोपटलाल की शादी कब होगी? और दूसरा सवाल है कि दया बने यानी कि दिशा वकानी की वापसी कब होगी? दोनों ही सवालों के फाइनल जवाब कभी मिल नहीं पाते हैं। लेकिन इस बार शो के निर्माता असीत कुमार मोदी ने इन दो बड़े सवालों का सटीक जवाब दे दिया है।

'वापसी नहीं करना चाहती हैं तो उसके लिए भी हम तैयार'
हाल ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी ने ईटाइम्स से बातचीत की। इसमें दयाबेन की वापसी पर मोदी ने कहा कि दया बेन की वापसी को लेकर मेरे से खूब सवाल पूछे जाते हैं। कभी कभार लगता है कि मुझे ही दया बेन बन जाना चाहिए। हम भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अगर वे शो छोड़ना चाहती हैं और वापसी नहीं करना चाहती हैं तो उसके लिए भी हम तैयार हैं। बता दें कि दिशा वकानी का निभाया किरदार दया बेन तब से खाली है जब से उन्होंने शो को छोड़ा है। निर्माताओं ने आज तक नई दया बेन पेश नहीं की है। इस शो के न्यू ईयर एपिसोड में दर्शकों को विश्वास दिलाया गया था कि इस साल दया बेन की वापसी होकर ही रहेगी।

यह भी पढ़ें : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम नट्टू काका हुए बेरोजगार

पोपटलाल की शादी होगी या नहीं?
इस शो से जुड़ा दूसरा अहम सवाल है कि पोपटलाल की शादी होगी या नहीं। क्योंकि पोपटलाल की शादी इस शो के पहले साल से नहीं हो पा रही है। पोपटलाल के लिए लड़कियां भी मिलती हैं, रिश्ते भी आते हैं, लेकिन उनकी शादी में ऐसा रोड़ा आता है कि बात बनती नहीं बल्कि हमेशा के लिए बिगड़ जाती है। इसी कारण से दर्शक पूछने लगे हैं कि पोपटलाल की शादी होगी भी या नहींं। या फिर दर्शक ये मान लें कि जब भी पोपटलाल की शादी का एपिसोड आए, वे ये मान लें कि शादी तो होनी है नहीं। इस पर निर्माता असित मोदी का कहना है कि इस समय पोपटलाल की शादी जरूरी नहीं है। इस कोरोना महामारी के दौर में अन्य बड़े मुद्दे हैं जिन पर ध्यान देने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता के साथ ट्यूशन टीचर करता था गंदी हरकत

बायो-बबल फॉर्मेट में शूटिंग
असित मोदी का कहना है कि फिलहाल शो के कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी जरूरी है। सरकार से बायो-बबल फॉर्मेट में शूटिंग की बात चल रही है। इस तकनीक का आईपीएल में भी कारगर इस्तेमाल हो चुका है। एक बार परमिशन मिलने के बाद इस फॉर्मेट के आधार पर शो की शूटिंग की जाएगी। इस समय मुंबई में सभी तरह की शूटिंग बंद है, लेकिन शो के कुछ एपिसोड पहले ही शूट कर लिए गए थे, इसलिए लेटेस्ट एपिसोड प्रसारित किए जा रहे हैं।