जेठालाल ने आखिरकार बबीता जी को कह दिया I Love You, लेकिन चंपकलाल हुए आग बबूला, देखें वीडियो

|

Updated: 30 Jan 2021, 08:08 PM IST

  • जेठालाल ने बबीता जी से कही अपनी दिल की बात
  • चंपकलाल गुस्से में हुए लाल और जेठालाल को मारने दौड़े
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों को काफी पसंद है। सालों से चले आ रहे इस शो की पॉपुलैरिटी आज तक कायम है। टीआरपी के मामले में भी तारक मेहता शो कई टॉप के सीरियल्स को पीछे छोड़ देता है। शो में एक सोसाइटी है, जिसमें अलग-अलग तरह के लोग रहते हैं। शो के लीड किरदार में नजर आते हैं जेठालाल। ज्यादातर एपिसोड उनके ऊपर ही फिल्माए जाते हैं।

सीरियल Ishq Mein Marjawan 2 के इंटीमेट सीन्स ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, हेली और राहुल को इतना पास देखकर फैंस के उड़े होश

जेठालाल का किरदार दर्शकों का पसंदीदा किरदार है। तमाम उलझनों के बावजूद यह किरदार लोगों को हंसाने में कामयाब रहता है। हालांकि जेठालाल अब एक नई मुसीबत में फंसने वाले हैं। दरअसल, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता जी को ‘I Love You’ कहते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बीच उनके पिता चंपकलाल इसे सुन लेते हैं और गुस्से में लाल हो जाते हैं।

Sonali Phogat के नाम पर मांगे जा रहे हैं पैसे, स्क्रीनशॉट्स शेयर कर लोगों को किया सचेत

वीडियो में देखा जा सकता है कि बबीता जी जेठालाल के घर पर बैठी हुई हैं। उनके साथ जेठालाल दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान चंपकलाल जैसे ही अंदर आते हैं तो जेठालाल बबीता जी को तीन बार आई लव यू कहते हैं। ऐसे में वह चंपकलाल ये सुन लेते हैं और गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं। वह जोर से चिल्लाते हैं ऐ जेठिया और अपनी छड़ी उठाए जेठालाल को मारने दौड़ते हैं। इस पर जेठालाल कहते हैं, 'अरे बाबूजी क्या हुआ।' इसके बाद चंपकलाल गुस्से में कहते हैं 'अभी क्या बोला तू।' ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही, लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।