तारक मेहता के गोली और रीटा रिपोर्टर की तस्वीर हुई वायरल, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

|

Published: 15 Feb 2021, 11:07 PM IST

  • तारक मेहता शो में नजर आने वाले गोली और रीटा रिपोर्टर की तस्वीर हुई वायरल
  • काफी वक्त के बाद दोनों एक-दूसरे से मिले तो सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सालों से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है। इस शो में नजर आना वाला हर किरदार घर-घर में फेमस हो चुका है। सालों से शो में काम कर रहे एक्टर्स के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वहीं, तारक मेहता में गोली के किरदार में नजर आने वाले एक्टर कुश शाह और रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा के बीच भी गहरी दोस्ती है।

चंकी पांडे की भतीजी Alanna Panday ने जंगल में किया बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइन Kiss, जानिए मां का रिएक्शन

लॉकडाउन के बाद से ही दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे। वहीं, प्रिया अपने बच्चे की देखभाल करने में व्यस्त थीं। ऐसे में वह किसी और चीज के लिए समय नहीं निकाल पा रही थीं। लेकिन सोमवार को कुश और प्रिया की मुलाकात हुई। दोनों एक-दूसरे से मिलकर काफी खुश दिखाए दिए। प्रिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कुश को किस करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर से साफ पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे दोस्त हैं।

इस दौरान कुश व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहना हुआ था और येलो कलर का चश्मा पहना हुआ था। वहीं, प्रिया भी ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही थीं। दोनों की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर दोनों की दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं। प्रिया ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सालों बाद।

केवल दो ही फिल्मों से इस एक्ट्रेस ने चलाया ऐसा जादू कि फैंस ने बना डाला मंदिर, मूर्ति पर चढ़ाया दूध

बता दें कि प्रिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर के किरदार में नजर आती हैं। हालांकि वह काफी वक्त से शो से गायब हैं। बच्चे की डिलीवरी के बाद से उन्होंने वापसी नहीं की है। प्रिया के बेबी शावर के मौके पर भी कुश शामिल हुए थे।