करीना ने दागे सनी लियोन पर ताबड़तोड़ सवाल, आज से पहले नहीं पूछी गईं ये बातें…!

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी , करीना कपूर के आने वाले शो की पहली गेस्ट बनने जा रही है।

<p>kareena kapoor </p>

करीना जल्द ही खुद का रेडियो शो लेकर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि करीना ने शो की रिकॉर्डिंग भी शुरू कर दी है। करीना के शो पर पहली गेस्ट सनी लियोन बनकर आई हैं। दोनों ने मुंबई के स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करते हुए फिल्म्स, शादी और बच्चों के बारे में बात की।

जाह्नवी ने पहने लाखों के जूते, फिर भी लोगों को नहीं आए पसंद, किए ऐसे कमेंट्स

 

 

पूछे यह सवाल

जानकारी के मुताबिक इस शो के दौरान करीना ने सनी की पिछली ज़िंदगी से जुड़े सवाल नहीं पूछे बल्कि शादी और मातृत्व को लेकर बात की। सनी ने तीन बच्चे गोद लिए हैं। दोनों ने माँ के रूप में अपने अपने अनुभव भी शेयर किए। करीना में बड़ी ही सहजता से इसे अंजाम दिया। करीना के इस शो को अभी कोई नाम नहीं दिया गया है।

डेंगू का इलाज करा रहीं भारती सिंह ने अस्पलात से शेयर किया वीडियो, फैंस की ये रिक्‍वेस्‍ट

 

दिसंबर में ऑन एयर होगा

कहा जा रहा है कि करीना का यह रेडियो शो इस साल दिसंबर से ऑन एयर हो जाएगा। इस शो में करीना लोगों की परेशानियां सुनेंगी। ‘कॉलिंग करण की तरह इस शो में भी श्रोताओं को करीना से बात करने का मौका मिलेगा और यह शो इश्क 104.8 एफएम पर प्रसारित होगा।’

उर्मिला मातोंडकर का ये ब्लॉबस्टर गाना हो रहा रिक्रियेट, इस फिल्म में दिखेगा नए वर्जन के साथ

 

हाल ही में करीना शरीक हुईं टॉक शो में

हाल ही में एक टॉक शो में करीना और उनकी ख़ास दोस्त अमृता अरोड़ा को बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में दूसरे बच्चे की योजना है। करीना ने जैसे ही ये बात कही अमृता ने मज़ाक में कहा कि करीना को हमें इस बारे में पहले से बताना चाहिए अगर वो दूसरे बच्चे की सोच रही हों ताकि वो इस देश से बाहर जा सकें। करीना के मुताबिक उन्होंने तैमूर के जन्म के बाद ये प्लान किया था कि वो दो साल के बाद दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगी।

 

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.