Sunil Grover का Video देख लगेगा जोर का झटका और खुल जाएगा आपका दिमाग, छुपा है बड़ा मैसेज

सुनील ग्रोवर ने बनाई नई प्रकार की डिश (Sunil Grover new Dish)
खतरे से बचाने के लिए बनाया महत्वपूर्ण वीडियो (Sunil Grover Hard Hitting Video)
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल (Sunil Grover Viral Video)

<p>Sunil Grover </p>

नई दिल्ली | कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Comedian Sunil Grover) अक्सर मजेदार वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर किए हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो साझा किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान (Sunil Grover Hard Hitting Video) है। दरअसल वीडियो में सुनील एक नई तरह की डिश (Sunil Grover new Dish) बना रहे हैं लेकिन इसमें वो जिन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं वो देखकर कोई भी समझ नहीं पाता कि आखिर वो कर क्या रहे हैं। लेकिन जब डिश पूरी बनने के बाद जो सामने आता है उससे हर किसी की आंखे खुली की खुली रह जाती हैं। वीडियो में छुपा मैसेज (Sunil Grover Message Video) इतना कमाल का है कि ये किसी ना पढ़े हुए इंसान को भी समझ आ जाएगा।

सुनील ग्रोवर ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम (Sunil Grover Instagram) पर पोस्ट किया है। जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं आज आपको एक पॉपुलर रेसिपी बताने वाला हूं। लेकिन कड़ाई में वो कैंडल वैक्स (Candle Wax) से लेकर टॉयलेट क्लीनर (Toilet Cleaner) का इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद वो जहर (Poison) और कीटनाशक भी डालते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इससे क्या बनेगा। तो बता दें कि अंत में निकलकर आती है एक सिगरेट (Sunil Grover Cigarette Video), जी हां वीडियो से साफ है कि सुनील क्या मैसेज देना चाह रहे थे। सिगरेट को बनाने में जिन चीजों का इस्तेमाल किया जाता है वो सभी उनमें पाई जाती हैं जिनका उपयोग सुनील ने वीडियो में किया है। सिगरेट कैंसर (Sunil Grover Video Recipe of Cancer) जैसी बीमारी को बढ़ावा देती है उन्होंने ये भी बता दिया।

सुनील इस मुहिम के साथ जुड़े हैं जो सिगरेट (Sunil Grover joins cancer awareness campaign) के खिलाफ है। ये मुहिम इंडियन कैंसर सोसाइटी (Indian Cancer Society) की तरफ से शुरू की गई है। जिसका हिस्सा सुनील भी बन गए हैं और लोगों को जागरुक कर रहे हैं। यकीनन ये वीडियो देख सिगरेट पीने वालों की रूह कांप जाएगी और एक बड़ा मैसेज मिलेगा। सुनील के इस वीडियो की फैंस से लेकर सेलेब्स भी तारीफ कर रहे हैं और ये तेजी से इंटरनेट पर वायरल (Sunil Grover Video Viral) हो रहा है। उन्होंने इस वीडियो के जरिए इतनी आसानी से सिगरेट के नुकसान के बारे में बता दिया है।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.