शहनाज गिल को हुआ मुझसे शादी करोगे करने का अफसोस, कहा- बिग बॉस 13 जीत सकती थी अगर नहीं करती ये शो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा मैं जीत सकती थी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)
बोलीं- नहीं करती मुझसे शादी करोगे तो शायद ट्रॉफी मेरी होती
शहनाज गिल को बिग बॉस 13 ना जीतने का हुआ अफसोस

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल ने अपने इंटरटेनमेंट से दर्शकों का दिल भरपूर जीता लेकिन अफसोस की वो शो की विनर नहीं बन पाईं। शहनाज और पारस ने बिग बॉस 13 में रहते हुए ही दूसरा शो मुझसे शादी करोगे साइन कर लिया था जिसका मलाल अब उन्हें हो रहा है। हाल ही में शहनाज ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि वो बिग बॉस 13 की विनर बन सकती थीं।

शहनाज को लगता है कि उनके पास बिग बॉस 13 जीतने या रनरअप बनने का मौका था लेकिन उनकी एक बड़ी गलती के कारण वो इसे गंवा बैठीं। शहनाज ने बिग बॉस के घर में रहते हुए ही शो मुझसे शादी करोगे साइन कर लिया जिसके प्रोमो भी सामने आ गए थे। उन्हें लगता है कि दर्शकों ने उनके दूसरे शो में जाने की खबर के बाद उन्हें वोट देने में उतना रुझान नहीं दिखाया जिसका खामियाजा शहनाज को शो से बाहर जाकर उठाना पड़ा।

शहनाज ने बताया कि उन्होंने पूरा कॉन्ट्रैक्ट बिना पढ़े साइन कर दिया था, जिसके कारण उन्हें पता नहीं चला कि कुछ ऐसा भी हो सकता है और अब वो इस बात का अफसोस जता रही हैं। शहनाज का कहना है कि अगर वो दूसरा शो साइन नहीं करती तो उनके सपोर्टर उनको पूरा सपोर्ट करते और वो बिग बॉस 13 की विनर बन जाती या फिर रनरअप तो बनती ही, शो से बाहर बिल्कुल नहीं होतीं।

खैर अब तो यही कहा जा सकता है कि अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत। यानी की अब जो होना था वो हो चुका है, शहनाज और पारस का शो मुझसे शादी करोगे दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। शो को बंद करने की मांग काफी पहले से उठ रही थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते निर्माताओं को इसका फिनाले और भी जल्दी करना पड़ा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.