बंद होने जा रहा है पारस और शहनाज का शो मुझसे शादी करोगे, मेकर्स को बड़ी मजबूरी के चलते लेना पड़ेगा फैसला!

बंद होगा पारस-शहनाज (Shehnaaz Gill) का शो
शो मुझसे शादी करोगे पर उठ रहे हैं सवाल
शो में अश्लीलता फैलाने का लग रहा आरोप

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होते ही मेकर्स ने दर्शकों के लिए नया मसाला लाया और वो है शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)। जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की शादी का फॉर्मेट रखा गया लेकिन अब शो में कुछ और ही देखने को मिल रहा है। शो में शहनाज और पारस से शादी करने के लिए कई लड़के-लड़कियां आए हुए हैं जिनमें से हर कोई दोनों को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन लगता है कि ऐसा लंबे समय तक नहीं हो पाएगा। खबरों के मुताबिक, पारस और शहनाज का ये स्वयंवर वाला शो (Show Ban) जल्द ही बंद हो सकता है।

https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा भले ही शो में अपने पार्टनर की तलाश कर रहे हो लेकिन दर्शकों को ऐसा कुछ नहीं दिखाई दे रहा है। शो में परोसी जा रही अश्लीलता लोगों को रास नहीं आ रही है और शो का बायकॉट किया जा रहा है। ऐसे में सुत्रों के मुताबिक, शो मुझसे शादी करोगे बंद किया जा सकता है और फिर मेकर्स शो के फॉर्मेट को बदल सकते हैं। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें लड़कियां पारस (Paras Chhabra) को इंप्रेस करने के लिए पोल डांस करती हैं लेकिन ये वीडियो ट्रोलिंग का शिकार हो गया है। दर्शक शो को घटिया बता रहे हैं और बंद करने की मांग कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/ColorsBanMSK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इन खबरों के बाद मेकर्स जल्द ही शो को बंद कर देंगे या फिर कॉमेडी एंगल बढ़ाने की कोशिश करेंगे। जाहिर है शो के बंद होने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) और पारस की शादी नहीं होगी। लोगों की लगातार आपत्तियों के बाद शो ऑफएयर हो सकता है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। ये तो आने वाले वक्त पर ही साफ होगा की मेकर्स ने क्या फैसला लिया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.