लॉकडाउन के कारण होटल में फंसी शहनाज गिल, पापा को आ रही बेटी की याद

भाई के साथ होटल में फंसी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)
शहनाज के पिता ने दी जानकारी
कहा- इस समय वो हमारे साथ नहीं इसका दुख है

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते 25 मार्च को पीएम मोदी द्वारा पूरे भारत में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था। पीएम मोदी ने सभी से अपील की थी कि जो जहां है वहीं रहे, साथ ही फ्लाइट और ट्रेनों की आवाजाही पर भी रोक है। जिसके चलते बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मुंबई के एक होटल में फंस गई हैं। वो अपने भाई के साथ वहां पर हैं लेकिन शहनाज के पापा संतोक सिंह को बेटी की याद आ रही है। उन्होंने हाल ही में इस बात की जानकारी देते हुए दुख जताया।

शहनाज गिल शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते सीरियल को जल्दबाजी में फाइनल एपिसोड शूट करके खत्म कर दिया गया। हालांकि शहनाज के पिता ने बताया कि उनके बेटी का चैनल के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट है, वो आगे भी कुछ शोज करेंगी इसीलिए वो मुंबई में थीं।

संतोक ने आगे कहा- जब वो मुंबई में थी उसके बाद ही लॉकडाउन हो गया और फिर आना सुरक्षित नहीं है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं। पहले वो बिग बॉस 13 कर रही थी, फिर मुझसे शादी करोगे के लिए चली गई और अब इस लॉकडाउन के चलते अभी भी दूर हैं। मैं परेशान नहीं हूं लेकिन इस मुश्किल वक्त में वो दूर हैं इसलिए दुखी हूं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.