सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

बिग बॉस शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13 (Big Boss 13)’ की सबसे पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि दोनों जल्द ही किसी म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। ऐसे में अब दोनों के म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।
शिल्पा शिंदे ने लगाए थे सिद्धार्थ शुक्ला पर मारपीट के आरोप, एक्टर ने अब दिया करारा जवाब

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shehnaaz Gill Instagram) से पोस्टर शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा है- ‘सिडनाज वापस आ गए हैं।’ साथ ही शहनाज के अपने म्यूजिक वीडियो का नाम भी लिखा है- ‘भुला दूंगा।’ पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कैमिस्ट्री साफ-साफ देखी जा सकती है।
इसी पोस्टर को सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sidharth Shukla Instagram) से शेयर किया है। सिद्धार्थ ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्या आप तैयार सिडनाज की कैमिस्ट्री देखने के लिए।’ जब से ही दोनों का ये पोस्टर सामने आया है तभी से उनके फैंस इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
आपको बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दोनों को दर्शकों को इतना प्यार मिला कि लोगों ने उनका सिडनाज रखा हुआ है। वहीं काम की बता करें तो शहनाज इन दिनों पारस छाबड़ा के साथ मुझसे शादी करोगे शो भी कर रही हैं। जहां उन्होंने साफ-साफ कहा है कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार है। वहीं सिद्धार्थ ये बोलते आए हैं कि वो सिंगल हैं और शहनाज को अपना काफी अच्छा दोस्त मानते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.