हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने दी खुशखबरी, पहले बच्चे के जन्म पर घर में खुशियों का माहौल

सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) और वीर के मित्र सिंगर बिंदर दनोदा ने भी फेसबुक पर एक फोटो शेयर कर बधाई दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना ने इस साल जनवरी में वीर से कोर्ट मैरिज की थी।

<p>Sapna Choudhary ,sapna choudhary</p>

मुंबई। हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) मां बन गई हैं। सपना ने रविवार को बच्चे को जन्म दिया है। वे अस्पताल से घर आ गई हैं और मां बेटा दोनों स्वस्थ हैं। उनके पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर पिता बनने की जानकारी दी है।

—इस शख्स के साथ Neha Kakkar की शादी के हैं चर्चे, साथ कर चुके हैं म्यूजिक वीडियो

सपना और वीर के मित्र सिंगर बिंदर दनोदा ने भी फेसबुक पर एक फोटो शेयर कर बधाई दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना ने इस साल जनवरी में वीर से कोर्ट मैरिज की थी। बताया जाता है कि उस समय शादी को सार्वजनिक इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर के करीबी रिश्तेदार का निधन हो गया था।

— यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

पति ने ट्रोल्स को लताड़ा

सोमवार को फेसबुक लाइव पर आए वीर ने उन लोगों को लताड़ लगाई, जिन्होंने उनके बारे में भला बुरा कहा था। वीर ने कहा कि वे एक कलाकार हैं, इसका मतलब ये नहीं कि उनकी पर्सनल लाइफ में हर कोई दखल दे। वीर के लाइव के बाद एक फेसबुक पेज एडमिन की और से भी लाइव आकर माफी मांगी गई। एडमिन ने सपना और वीर से अपनी फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी और बताया कि विवादित पोस्ट हटा दी गई है।

— स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

 

mp-iframe width="480" height="270" layout="responsive" sandbox="allow-scripts allow-same-origin allow-popups" frameborder="0" src= > फैन्स ने दी बधाई

सपना के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही फैन्स ने पोस्ट और कॉमेंट्स से विश करना शुरू कर दिया। हालांकि सपना की ओर से इस बारे में कोई भी आधिकारिक सोशल मीडिया मैसेज या बयान नहीं आया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.