Sana Khan ने शेयर की वलीमा की तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में शरमाती आईं नजर

एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना सना ( Sana Khan ) ने की शादी
शादी के बाद वलीमा के फोटोज और वीडियो किया शेयर
अपने नाम में सईद जोड़ बनीं सईद सना खान

<p>Sana Khan ने शेयर की वलीमा की तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में शरमाती आईं नजर</p>

मुंबई। धर्म के लिए एक्टिंग की दुनिया को छोड़ने वाली एक्ट्रेस सना खान ( Sana Khan ) ने हाल ही शादी रचाई है। इसके बाद वह अपनी शादी से जुड़ी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। मंगलवार को सना ने वलीमा की फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में वह लाल जोड़ा पहने नजर आ रही हैं।

टीवी एक्टर शहीर शेख ने की रूचिका कपूर से सगाई, ये है शादी का प्लान

सना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘वलीमा’ के दौरान पहनी ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं। अपनी फोटोज को सना ने ‘वलीमा लुक’ कैप्शन दिया है। इन फोटोज पर फैंस जमकर मुबारकबाद दे रहे हैं। सेलेब्स ने भी सना को बधाई दी है।

यहां देखें वीडियो

शादी के बाद बदला नाम
सना ने शादी के बाद अपने नाम के साथ सैय्यद जोड़ लिया है। अब वह अपना नाम सईद सना खान लगा रही हैं। बता दें कि सना ने मुफ्ती सनद सईद से निकाह किया है। अपनी शादी की घोषणा की पोस्ट में सना ने सनद के साथ फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में लिखा,’अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार किया और शादी की। अल्लाह करे हम इस दुनिया और जिन्नाह में साथ रहें।’

43 की उम्र में आईवीएफ के जरिए तीन बच्चों की मां बनने पर खुलकर बोलीं फराह खान

sana_khan.png

सोफिया बोलीं- सना को अकेला छोड़ दें
एक्ट्रेस सोफिया हयात ( Sofia Hayat ) ने उन लोगों को जवाब दिया है जिन्होंने उनकी तुलना सना से इसलिए कर दी कि वह भी सोफिया की तरह जल्द ही आध्यात्म का रास्ता छोड़ देंगी। सोफिया ने कहा कि उनका जो मन चाहे जब चाहे, करने के लिए आजाद हैं। लोगों को उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए। बता दें कि सोफिया ने वर्ष 2016 में एक्टिंग की दुनिया छोड़ नन बनने का फैसला लिया था। करीब एक साल तक वह इस राह पर चलीं, पर धीरे-धीरे वापस ग्लैमर वर्ल्ड में लौट आईं। हालांकि बकौल सोफिया, वह आज भी नन हैं, पर रोज ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती हैं।

एक्टिंग छोड़ बताया जीवन का नया मकसद
गौरतलब है कि सना ने एक्टिंग से सन्यास लेने के बाद कहा था,’आज मैं अपनी जिंदगी के अहम मोड़ पर आप सबसे बात कर रही हूं। मैं वर्षों से फिल्म जगत में हूं और इस दौरान मेरे चाहने वालों से मुझे शोहरत, इज्जत और दौलत मिली, जिसकी मैं शुक्रगुजार हूं। अब कुछ दिन से मुझे यह बात सता रही है कि क्या इंसान का दुनिया में आने का मकसद केवल दौलत और शोहरत कमाना है? क्या उनका यह फर्ज नहीं बनता कि वे उन लोगों की मदद करें जो बेसहारा हैं? अब फिल्म जगत छोड़ने का फैसला कर लिया है।’

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.