संभावना सेठ के पिता को हुआ कोरोना संक्रमण, नहीं मिला अस्पताल में बेड

|

Published: 30 Apr 2021, 08:51 PM IST

एक्ट्रेस संभावना सेठ के पिता को कोरोना संक्रमण हो गया है। मुंबई में रह रहीं संभावना ने सोशल मीडिया पर मैसेज कर अपील की है कि वे दिल्ली में उनके पिता के लिए बेड की व्यवस्था करवाएं।

मुंबई। पॉपुलर एक्ट्रेस संभावना सेठ के पिता को कोरोना संक्रमण हो गया है। संभावना ने इस खबर को पुष्ट करते हुए लोगों से मदद की अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लोगों से मदद की अपील करते हुए लिखा है कि उन्हें तुरंत अस्पताल मेंं बेड चाहिए।

सोशल मीडिया पोस्ट लिख की मदद की गुहार

एक्ट्रेस संभावना सेठ के पिता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाने की नौबत आ गई। इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाने के लिए पूछताछ की, लेकिन कहीं से भी सकारात्मक जवाब नहीं आया। इसके बाद थक-हारकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट लिख मदद की गुहार लगाई। उन्होंने अपने मैसेज में लिखा,' क्या कोई जयपुर गोल्डन अस्पताल, पितमपुरा, दिल्ली में बेड दिलवाने में मदद कर सकता है, क्योंकि ये मेरे घर से नजदीक है। मेरे पिता कोविड पॉजिटिव हैं और उन्हें तुरंत बेड की आवश्यकता है। वह मेरे भाई के साथ अस्पताल के बाहर इंतजार कर रहे हैं।' इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में कवि कुमार विश्वास और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को भी टैग किया।

गौरतलब है कि संभावना सेठ मुंबई में पति अविनाश द्विेदी के साथ रहती हैं। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता शाहिद कपूर स्टारर फिल्म '36 चाइना टाउन' के आइटम सांग 'आशिकी में तेरी' से मिली। संभावना ने फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी खूब काम किया है। वह 'बिग बॉस 2' में भी नजर आईं। यहां से उनकी लोकप्रियता में और इजाफा हुआ। हालांकि अब वह ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं और बतौर ब्लॉगर काम कर रही हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी उनको इलाज के लिए परेशानियां झेलनी पड़ी थीं। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। संभावना का कहना है कि उन्हें एलर्जी की समस्या है जिसके चलते कई बार स्थिति गंभीर हो जाती है।