रुबीना दिलैक को ऑफर हुआ था ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ऑफर, इस कारण किया मना

रुबीना दिलैक कुछ दिनों कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। लेकिन अब उन्होंने इसे मात दे दी है। ऐसे में एक इंटरव्यू में रुबीना ने बताया कि उन्हें रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ऑफर मिला था।

<p>Rubina Dilaik</p>
नई दिल्ली। इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में की जा रही है। कई सेलेब्स ने इसमें हिस्सा लिया है। जिसमें ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स शामिल हैं। जैसे- निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला। तीनों केप टाउन से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक ने बताया कि उन्हें भी खतरों के खिलाड़ी शो का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।
शो ठुकराने का बताया कारण
अब रुबीना दिलैक ने बताया कि आखिर उन्होंने पति अभिनव शुक्ला के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो को करने से क्यों मना कर दिया। रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘हां मुझे वो शो ऑफर हुआ था। लेकिन मैंने उसे हां नहीं किया क्योंकि इस वक्त मेरे पास दूसरे प्रोजेक्टस भी हैं। मेरे पास शक्ति सीरियल है। उसके लिए मैं कमिटिड हूं। इसके बाद मुझे कोविड हो गया था। ऐसे में अगर मैंने शो ले भी लिया होता तो मुझे उसे बीच में छोड़ना पड़ता।’
यह शो मेरे लिए नहीं है
इसके बाद रुबीना ने बताया कि वह भविष्य में भी इस शो का हिस्सा नहीं हो सकती हैं। ‘मुझे लगता है कि यह शो मेरे लिए नहीं है। मैं उन खौफनाक, रेंगने वाले जीवों से नहीं निपट सकती।’ साथ ही, रुबीना ने बताया कि उनके पति अभिनव शुक्ला उनको कोविड में साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले वह मुझे लेकर काफी टेंशन में थे। जाने से पहले अभिनव ने उनका पूरा प्लान तैयार किया। डॉक्टर, दवा और अगर तबीयत ज्यादा खराब हो जाती है तो किससे कॉन्टेक्ट करना है। रुबीना ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा हैं। यह शो उनके जैसे लोगों के लिए ही है, जिन्हें एडवेंचर पसंद है। मैं उनके लिए काफी एक्साइटिड हूं। रोज शाम को मैं उनकी कॉल का आने का बेसब्री से इंतजार करती हूं। फिर वो मुझे अपने पूरे दिन के बारे में बताते हैं।’
शादी को लेकर किया था बड़ा खुलासा
बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक साथ ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया था। शो में दोनों ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। रुबीना ने बताया था कि वो और अभिनव तलाक लेने के बारे में सोच रहे थे और उन्होंने एक-दूसरे को कुछ महीनों का वक्त दे रखा था। हालांकि, शो के दौरान दोनों के रिश्ते बेहतर हो गए। दोनों एक-दूसरे के और ज्यादा नजदीक आ गए। जिसके बाद दोनों ने फैसला लिया कि वो कभी अलग नहीं होंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.