रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और जैस्मिन भसीन टीवी की हैं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस, कौन हैं इनमें से सबसे हॉट

एक्ट्रेस रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन, और देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के भी खूब चर्चे होती है।

<p>Rashmi Desai Jasmin Bhasin Devoleena Bhattacharjee deserves hottie tag</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी की अभिनेत्रियां भी खूब सुर्खियां में रहती हैं। टीवी अभिनेत्रियां घर-घर में अपने सीरियल्स से दर्शकों के दिलों में जगह बनाती हैं। टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस के बारें में बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस रश्मि देसाई, जैस्मीन भसीन और देवोलीना भट्टाचार्जी खूब सुर्खियों में छाईं हुई हैं। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने सफलता का मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं जब ये अभिनेत्रियों रियलिटी गेम शो में बिग बॉस का हिस्सा बनी। तो उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई।

रश्मि देसाई

शो उतरन से रश्मि देसाई ने खूब नाम कमाया। जिसके बाद रश्मि को कई और सीरियल्स में भी देखा गया। कुछ समय बाद रश्मि देसाई ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आईं। जहां उनकी और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की दुश्मनी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। इस शो से रश्मि देसाई की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई। सोशल मीडिया पर भी रश्मि देसाई की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें

Rashami Desai का बोल्ड अवतार फिर आया सामने, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

देवोलीना भट्टाचार्जी

‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू को कौन नहीं जानता। इस सीरियल से एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी रातोंरात घर-घर में छा गई थीं। देवोलीना भी बिग बॉस 13 सीज़न में आई थीं। जहां उनकी बुलंद आवाज़ सभी कंटेस्टेंट को हिलाकर रख दिया था। बिग बॉस के घर में ही रश्मि देसाई संग उनकी अच्छी दोस्ती हुई थी। यही नहीं देवोलीना फिर ‘बिग बॉस के 14’ सीजन में भी दिखाई दी थीं। वैसे आपको बता दें देवोलीना अपने डांस की वजह से भी खूब सुर्खियां बंटोरती है।

यह भी पढ़ें

ट्रांस्पेरेंट टॉप में शेयर की देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी बेहद सेक्सी तस्वीरें, वायरल हुआ अंदाज

जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन भी टीवी इंडस्ट्री की मशूहर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल दिल से दिल तक से मिली थी। इस फिल्म में जैस्मिन संग एक्ट्रेस रश्मि देसाई और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला नज़र आए। वहीं जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनी। जहां एक्ट्रेस रूबिना दिलैक संग उनकी लड़ाई और एक्टर अली गोनी संग उनके अफेयर ने खूब चर्चा बंटोरी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.