Bigg Boss 14: मां को अस्पताल में देखकर खूब रोईं Rakhi Sawant, पति रितेश के लिए की ये रिक्वेस्ट

मां से मिलकर इमोशनल हुईं राखी सावंत
मां को अस्पताल में देखकर राखी का हुआ बुरा हाल
पति रितेश को लेकर राखी ने मां से कही ये रिक्वेस्ट

<p>Rakhi Sawant</p>

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) रिलीज किए गए हैं जिसमें दिखाया जा रहा है कि घर के सभी सदस्यों से उनका कोई अपना मिलने आने वाला है। वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन से लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) से उनकी घरवालें मिलेंगे। राखी से उनकी मां वीडियो कॉल के जरिए मुलाकात करेंगी। इस दौरान राखी अपनी मां को देखते हुए बेहद इमोशनल हो जाती हैं। राखी की मां उन्हें बताती हैं कि वो अस्पताल में एडमिट हैं। वहीं राखी अपने पति रितेश के बारे में बात करके रोने लगती हैं।

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। राखी अपनी मां से पूछती हैं कि कैसी हैं आप? तो वो बताती हैं कि वो अस्पताल में भर्ती हैं। ये सुनते ही राखी चौंक जाती हैं और इमोशनल नजर आती हैं। फिर राखी कहती हैं कि उनके पति रितेश को शो में आने के लिए मना लें। राखी मां से रितेश के लिए रिक्वेस्ट करती हैं कि बस एक बार नेशनल टीवी पर सामने आ जाए। दुनिया के सामने हमारे रिश्ते को उजागर करें। राखी इस दौरान बुरी तरह से रोती हुई दिखाई देती हैं।

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राखी को रोता हुआ देखकर घरवालें भी बहुत इमोशनल दिखाई दे रहे हैं। रुबीना दिलैक, अली गोनी भी उन्हें देखकर भावुक हो जाते हैं। वहीं राखी के फैंस उन्हें इस तरह देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं। फैंस राखी की तारीफ करते नहीं थक रहे। बता दें कि राखी कैप्टेंसी टास्क में सोनाली फोगाट को हराकर घर की कैप्टन भी बन गई हैं। जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। ट्विटर पर भी राखी ट्रेंड कर रही हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.