गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ Rahul Vaidya निकले वेकेशन पर, प्राइवेट हेलीकॉप्टर से गए मुंबई से दूर

|

Published: 27 Feb 2021, 05:49 PM IST

बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अब हॉलीडे पर निकले हैं। जिसमें से एक सबके चहेते राहुल वैद्द भी हैं जो अब कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर हैं। राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकल पड़े हैं।

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अब हॉलीडे पर निकले हैं। जिसमें से एक सबके चहेते राहुल वैद्द भी हैं जो अब कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर हैं। राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकल पड़े हैं। राहुल वैद्द ने भले ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है लेकिन फिर भी लोगों की बीच उनकी पॉपुलैरिटी कमाल की है। बिग बॉस 14 के फिनाले के दिन राहुल वैद्द रनरअप रहने के बावजूद भी ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे थे। फैंस ने कहा था कि राहुल वैद्द ने दिल जीता है। फैंस ने हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं वाला डायलॉग राहुल वैद्द पर बिल्कुल फिट बताया था।

अब राहुल वैद्द हर चीज से बिल्कुल रिलेक्स होकर दिशा परमार के साथ घूमने निकले हैं। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हेलीकॉप्टर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- चलो ले चले तुम्हे तारों के शहर में, कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर अपनी क्यूटी क्वीन दिशा के संग। राहुल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को दोनों की क्यूट जोड़ी खूब पसंद आती है।

राहुल वैद्द ने अपने पोस्ट के साफ कर दिया है कि वो अपने इस टाइम को बिल्कुल प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने एयरपोर्ट से ना जाकर हेलीकॉप्टर से जाने का फैसला किया। यही कारण है कि ये नहीं पता चल पाया है कि राहुल वैद्द और दिशा परमार अपने हॉलीडे इंजॉए कहां करने गए हैं। अब तो जब वो सोशल मीडिया पर कुछ अपडेट देंगे तब ही हमें उनकी झलक देखने को मिलेगी।