Madam Sir के सेट पर प्रैंक: बिल्लू की तरफ से युक्ति को लिख दिया लव लैटर, युक्ति के उड़े होश

|

Published: 21 Nov 2020, 04:01 PM IST

  • 'मैडर सर' टीवी शो के सेट पर रहता है मस्ती भरा माहौल
  • कलाकारों ने बताया निर्देशक हैं सबसे बड़े प्रैंकस्टर
  • बिल्लू के नाम से युक्ति को लिख दिया था लव लेटर

मुंबई। सोनी सब के शो ‘मैडम सर’ ( Madam Sir TV Show ) के एनर्जी से भरपूर सितारे परदे और परदे के पीछे मनोरंजन करने में पीछे नहीं हैं। कलाकारों का मानना है सेट पर मस्ती का माहौल बनाए रखना चाहिए, फिर चाहे एक-दूसरे पर प्रैंक करके खिंचाई करनी हो या फिर गाना गाकर और डांस करके हर किसी का मूड अच्छा करना हो।

यह भी पढ़ें : उर्वशी ने बताए अपने मोबाइल नंबर, 2 अंक हैं मिसिंग, पता करने को लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे जुगाड़

'मैडम सर' की प्रमुख महिला कलाकार हसीना मलिक उर्फ गुलकी जोशी ( Gulki Joshi as Haseena Malik ) और जिंदादिल संतोष उर्फ भाविका शर्मा ( Bhavika Sharma as Santosh ) ने राज का खुलासा करते हुए बताया कि सेट पर सबसे बड़ा प्रैंकस्टर कौन है और साथ ही उन्होंने अब तक की मस्ती से भरपूर कुछ यादों को भी शेयर किया।

'हमने बिल्लू की तरफ से युक्ति को एक लव लेटर लिखा था'
गुलकी जोशी ने सेट पर सबसे बड़े प्रैंकस्टर के बारे में खुलासा करते हुए कहा,'मैडम सर के सेट पर कभी भी सुस्त पल नहीं होता। हम हमेशा सेट पर किसी को उल्लू बनाने के लिए घूमते हैं खासकर भाविका और युक्ति ( Yukti Kapoor as Karishma Singh ) । हम या तो एक-दूसरे की टांग खींचते हैं, डांस करते है एक-दूसरे के साथ या फिर गाना गाते हैं। मुझे लगता है मेरे बाद हमारे डायरेक्टर सेट पर होने वाले प्रैंक के पीछे के सबसे बड़े मास्टरमाइंड है। सभी आईडिया उनसे आते हैं और हम उन पर अमल करते हैं। जब भी सेट पर किसी को लो महसूस होता है, तो हम मस्ती के हर तरीकों से उसकी ऊर्जा को बढ़ाने की कोशिश करते हैं। इस बार हमने बिल्लू ( Ajay Jadhav as Billu Champat ) की तरफ से युक्ति को एक लव लेटर लिखा था। जिसके बारे में न तो बिल्लू को पता था न ही युक्ति को इस खत के बारे में कुछ पता था। मुझे याद है युक्ति पूरी तरह से चकरा गई थी और उसने बिल्लू से इसके बारे में बात की जबकि बिल्लू लगातार उसे यही बोलता रहा कि उसे इसके बारे में बिलकुल भी नहीं पता। हालांकि बाद में वो समझ गए कि यह एक प्रैंक था लेकिन यह पूरी घटना बहुत मजेदार थी।'

 

यह भी पढ़ें : अनुपम खेर के बेटे Sikandar Kher ने सोशल मीडिया पर कहा- मुझे काम चाहिए, मिले ढेरों जवाब

'मैं दो बार बहुत रोई थी'
भाविका ने गुलकी के विचारों से अपनी सहमति जताते हुए कहा,'अपने काम के साथ-साथ मस्ती करना वो है जो हमारे समय को 'मैडम सर' के सेट पर सबसे ज्यादा बेहतरीन बनाता है। हम हमेशा बहुत मस्ती करते हैं और हंसते हैं यहां तक कि शॉट्स के बीच में भी हमें पता नहीं चलता कि हमारा पूरा दिन कैसे बीत गया। जो सबसे बड़े प्रैंकस्टर हैं, वो हैं हमारे डायरेक्टर। सेट पर होने वाले 90 प्रतिशत प्रैंक के पीछे इन्ही का खुराफाती दिमाग होता है। मैं इन प्रैंक्स की विक्टिम बन चुकी हूं और मुझे याद है कि मैं दो बार बहुत रोई थी और उसके बाद हमारे निर्देशक मुझे खुश करने की पूरी कोशिश कर रहे थे। मुझे लगता है कि हम 4 लड़कियां हमेशा पूरी एनर्जी में रहते हैं। युक्ति और मैं अपने खाली समय में डांस की वीडियो बनाते रहते हैं। मैडम सर का सेट मनोरंजन, हंसी और मस्ती से भरपूर जगह है।' ‘मैडम सर’ धारावाहिक सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे प्रसारित होता है।