Paras Chhabra ने गंजेपन पर किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से खो दिए बाल.. Salman Khan ने की मदद

विग पहनने को लेकर बोले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)
कहा- हां ये सच है, कम बाल के बताए कई कारण
बताया सलमान खान (Salman Khan) ने डॉक्टर का नंबर देकर की मदद

<p>Paras Chhabra and Salman Khan</p>

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने जितनी सुर्खियां शो के अंदर बटोरी थी उतनी ही लाइमलाइट उन्होंने बाहर आने के बाद भी कैप्चर की। शो से बाहर आते ही वो दूसरे सीरियल मुझसे शादी करोगे में नजर आने लगे और उसी दौरान उनका गाना बारिश (Baarish) भी रिलीज हो गया। पारस को बैक टू बैक उपलब्धियां मिलती रहीं लेकिन एक चीज है जो उन्हें हमेशा परेशान करती आई है और वो है उनका गंजापन।

पारस के कम बाल (Paras Chhbara Bald) और विग लगाने का खुलासा बिग बॉस 13 में कई बार हुआ जब आसिम रियाज ने कमेंट किया और उनका एक वीडियो भी वायरल हो गया। अब हाल ही में पारस ने इसको लेकर खुलासा किया है कि हां वो विग लगाते हैं लेकिन उनके गंजेपन को लेकर सलमान खान ने उनकी मदद की है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने एक वेबसाइट को दिए रिसेन्ट इंटरव्यू में बताया है कि उनके गंजेपन को लेकर वो झूठ नहीं बोलना चाहते। उनके बाल कम है जिसके लिए उन्होंने कई कारण बताए। पारस ने कहा कि वो लंबे समय से मॉडलिंग कर रहे हैं, उसमें तेज लाइट होती है जिसका असर उनके बालों पर पड़ा। इसके अलावा उन्होंने जब दुर्योधन का रोल किया था तब भारी और बड़े मुकुट लगाने के कारण भी उनके बाल झड़ गए।

इसके अलावा उन्होंने अपनी बॉडी को फिट बनाने के लिए स्टेरॉयड लिया जिसका बुरा प्रभाव उनके बालों पर पड़ा। इसके अलावा सबसे खास बात जो पारस ने बताई कि सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी मदद की। उन्होंने कहा कि सलमान सर ने उन्हें एक डॉक्टर का नंबर दिया, जिनसे बात भी हुई है। डॉक्टर ने पारस को विबिंग की सलाह दी है।

पारस ने कहा कि उन्हें विग लगाने में कोई शर्म नहीं है। वो एक्टर हैं और ऐसे में लुक्स बेशक मैटर करते हैं। बता दें कि पारस छाबड़ा का एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप हो चुका है। इसके अलावा उनके माहिरा शर्मा के साथ लिंकअप की खबरे आती रहती हैं। दोनों में काफी अच्छी दोस्ती भी देखने को मिलती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.