पारस छाबड़ा ने तीन महीने के बाद चुकाया डिजाइनर्स का बकाया पेमेंट, लगे थे कई बड़े आरोप

पारस छाबड़ा पर डिजाइनर्स ने लगे थे कई बड़े आरोप
एक्टर ने नही दिया है उनका तीन महीना का बकाया ।

<p>Paras Chhabra </p>

नई दिल्ली। बिग बॉस में हमेशा रोमांस के साथ लड़ाई झगड़ों में छाए रहने वाले पारस छाबड़ा का विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। बिग बॉस के घर में भी उन पर तरह तरह के आरोप लगते रहे है जो अभी तक पीछा छोड़ने का नाम नही ले रहा है। अभी हाल ही में उनके ऊपर बिग बॉस 13 के दौरान स्टाइल करने वाली डिजाइनर्स ने आरोप लगाया था कि एक्टर ने उनका तीन महीना का बकाया नही दिया है। और ना देने के धमकी दे रहे है। के पैसे नहीं चुकाए हैं. मगर पारस ने डिजाइनर्स के आरोपों को गलत ठहराया था। लेकिन अब खबर है कि पारस ने डिजाइनर्स के पैसे चुका दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, पारस ने ताशी और दूसरे डिजाइनर का बाकी अमाउंट चुकता करके सभी मामले को सुलझा लिया है। बताया जाता है पारस छाबड़ा ने जिन कपड़ों और जूतों का उपयोग किया था उसमें भी काफी नुकसान पहुंचाया था, जिसकी भरपाई भी अभी तक उन्होनें नहीं की है।

जब डिजाइनर्स ने अपनी तीन महीने की पेमेंट मांगी तो उन्होनें इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उनकी स्टाइलिस्ट के साथ फ्री में डील हुई थी। पारस ने ये भी कहा था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने डिजाइनर्स को बार्टर डील होने के बावजूद दो महीने की पेमेंट की थी।

अब पारस कहते फिर रहे है कि वो जल्द ही आकांक्षा का 1 लाख वापस करेगें। जब यह मामला उछला तो आकांक्षा भी फिर क्यो शांत रहने वाली थी उन्होनें भी डिजाइनर्स का साथ देते हुए कहा था- क्या मैं पागल हूं बार्टर डील होने पर भी मैं अपनी जेब से पैसा भरूंगी. क्या मेरे पास इतने पैसे आ गए हैं?

अब पारस इन खबरो को गलत साबित करने की कोशिश कर रहे है और बोल रहे है कि ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए किया जा रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.