Paras Chhabra ने अपनाया नया लुक, सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा- रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी

‘बिग बॉस 13’ से पॉपुलर हो चुके पारस छाबड़ा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट कीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

<p>Paras Chhabra gets trolled for new look </p>
नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से अपनी खास पहचान बनाने वाले पारस छाबड़ा आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद से ही पारस माहिरा शर्मा के साथ म्यूजिक एलबम में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में पारस छाबड़ा ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की। लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्होंने पारस को एक्टर रणवीर सिंह की सस्पी कॉपी बता दिया।
किसान आंदोलन में गईं Himanshi Khurana का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव

रेट्रो लुक के कारण हुए ट्रोल

दरअसल, पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका 80 के दशक का हेयरस्टाइल नजर आ रहा है। तो वहीं, उन्होंने जेब्रा प्रिंट आउटफिट कैरी किया हुआ है और साथ में अपने लुक को पूरा करने के लिए एक स्टाइलिश चश्मा भी पहना हुआ है। कुछ लोगों को तो उनका यह लुक काफी पसंद आया लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने उन्हें रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी बता दिया। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पारस ग्रेट रणवीर सिंह बनने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाएंगे। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनकी एक्टिंग के अलावा अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर वह भी अक्सर अपने ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ पारस छाबड़ा के साथ।
Bigg Boss 14: क्या टीना दत्ता ने फीस के कारण ठुकराया ‘बिग बॉस’ का ऑफर!

पारस छाबड़ा ने इससे पहले भी एक तस्वीर साझा की थी। इसमें भी उनका रेट्रो लुक नजर आ रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए पारस ने फैंस से पूछा क्या वो उन्हें अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में इस लुक में देखना पसंद करेंगे? उनकी इस पोस्ट पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
पारस-माहिरा की खास दोस्ती

आपको बता दें कि इन दिनों पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा के साथ म्यूजिक एलबम्स में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘रिंग’ रिलीज हुआ था। इसमें दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। दर्शकों ने उनके इस गाने को काफी प्यार दिया था। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी। दोनों की दोस्ती शो खत्म होने के बाद भी देखी जा सकती है। हालांकि इस दोस्ती के कारण पारस के रिलेशनशिप पर भी असर पड़ा। लेकिन उन्होंने कहा कि उनका ब्रेकअप बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले ही हो गया था। बता दें कि पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी को लेकर ये खबरें हैं कि वो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले सकती हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.