जान कुमार सानू नहीं हैं निक्की तंबोली के टाइप के, ऐसा लड़का चाहिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस को

|

Published: 30 Apr 2021, 08:14 PM IST

'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली ने कहा है कि वह जान कुमार सानू को डेट नहीं कर रही हैं। वे सिंगल हैं। उनका कहना है कि जान कुमार सानू उनके टाइप का नहीं है। उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें किस टाइप का लड़का पसंद है।

मुंबई। 'बिग बॉस 14' में दोस्तों की तरह नजर आने वाले जान कुमार सानू और निक्की तंबोली महज अच्छे दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। यह कहना है कि निक्की तंबोली का। उन्होंनेे एक इंटरव्यू में कहा है कि जान कुमार सानू को वो डेट नहीं कर रही हैं क्योंकि वह उनके टाइप का नहीं है।

'वह मेरे टाइप का नहीं है'

निक्की तंबोली ने एक ताजा इंटरव्यू में साफ किया कि वह जान कुमार सानू को डेट नहीं कर रही हैं क्योंकि वह उनके टाइप का नहीं है। वह अभी तक सिंगल हैं। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में निक्की ने कहा पता नहीं लोग मेरा नाम उसके साथ क्यों जोड़ते हैं। मैं सिंगल ही हूं। हम दोनों बिग बास में बहुत क्लोज फ्रेंड्स थे। लेकिन वहां से बाहर आने के बाद हम नॉर्मल फ्रेंड्स हो गए हैं क्योंकि मैं उससे अपने आपको कनेक्ट नहीं कर पाती हूं। मैं ऐसे लड़के को डेट करना चाहती हूं जो बहुत मैच्योर हो जोकि जान नहीं है। मुझे स्ट्रांग पर्सनालिटीज पसंद हैं और मुझे लगता है कि जान अपने आप में बहुत स्ट्रांग है लेकिन मेरी नजरों में नहीं।

यह भी पढ़ें : Nikki Tamboli Photos: निक्की तंबोली की HD और HQ फोटोज

'हमारे बीच डेटिंग नहीं हो सकती'

निक्की ने आगे कहा कि जान की मां ने कई इंटरव्यूज में मेरे बारे में बहुत कुछ नेगेटिव कहा है। कुछ इंटरव्यूज में तो मेरे लिए अपशब्द भी यूज किए हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं जान की तरफ कभी आकर्षित नहीं हो सकती हूं। हालांकि मैं चाहती हूं कि वह खुश रहे और जीवन में अच्छा करे। मैं उससे हमेशा कहती हूं कि बुरी संगत में मत रहो और जीवन पर फोकस करो। वह भी मुझे गाइड करता है। लेकिन हमारे बीच में कोई डेटिंग जैसी चीज नहीं हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: अली गोनी के प्यार में पड़ीं निक्की तंबोली, राखी सावंत के सामने रखी दिल की बात

'कई वेब सीरीज और मूवीज के प्रस्ताव'
गौरतलब है कि कुछ समय पहले निक्की कोरोना पॉजिटिव आ गई थीं। हालांकि अब वह बिल्कुल सही हो चुकी हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग करना भी शुरू कर दिया है। निक्की का दावा है कि उन्हें कई वेब सीरीज और मूवीज के प्रस्ताव मिल रहे हैं, लेकिन उन्होंने डेट्स पहले ही किसी और प्रोजेक्ट को दे दी हैं, इसलिए नए प्रोजेक्ट्स को ना कहना पड़ रहा है। वे जल्दी ही उन प्रोजेक्ट्स का खुलासा करेंगी जिनमें वे काम कर रही हैं। क्योंकि अभी उनके बारे में बताया नहीं जा सकता है।