Nikki Tamboli Photos: निक्की तंबोली की HD और HQ फोटोज

निक्की तंबोली की बोल्ड तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। उनकी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों पर नजर डालिए। हम आपके लिए लाये हैं Nikki Tamboli के HD और HQ Quality के Images और Photos।

<p>Nikki Tamboli </p>

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली शो में जिस तरह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं वैसे ही वो सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद निक्की की फैन फॉलोइंग में कमाल का इजाफा हुआ है। निक्की तंबोली शो के टॉप कंटेस्टेंट्स में शुमार थी जिसका कारण लोगों को उनका चुलबुलापन पसंद आना था। हालांकि रियल लाइफ में निक्की बेहद ही बोल्ड हैं। निक्की टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और अपने बोल्ड तस्वीरों से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

निक्की तंबोली की साधारण फोटोज तो आपने देखी होंगी लेकिन उनका हॉट एंड बोल्ड अंदाज आपसे मिस हो गया होगा। निक्की अपनी ग्लैमरस अवतार से ज्यादा बोल्ड फोटोज के लिए जानी जाती हैं। आप भी देखिए निक्की का ये सेक्सी लुक।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का हॉट अवतार

निक्की तंबोली अपने बोल्ड फोटोज से फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ाती रहती हैं। इस तस्वीर को ही देख लीजिए कैसे निक्की बड़े ही बिंदास तरह से पोज दे रही हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)
निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का सेक्सी लुक

nikki_tamboli5.jpg

ऐसा नहीं है कि निक्की ने अपनी हॉट तस्वीरों का कहर बिग बॉस में जाने के बाद से मचाया है। वो इससे पहले भी अपने बोल्ड फोटोज में पोज देने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाती थीं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का बोल्ड अंदाज

nikki_tamboli.jpg
बेड पर पोज देने के मामले में निक्की बहुत ही आगे हैं। रजाई के साथ भी निक्की ने बोल्डनेस का तड़का अपने इस फोटोशूट में लगा दिया है। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)
निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का हॉट पोज

nikki_tamboli7.jpg

ब्लैक मोनोकिनी में निक्की का ये दूसरा बेड पर पोज है। निक्की अपनी हर फोटो के साथ एक्सप्रेशन भी कमाल का देती हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का स्वैग

nikki_tamboli14.jpg
निक्की पर ब्लैक कलर बहुत जंचता है। इस तस्वीर में देखिए कैसे निक्की कमाल की खूबसूरत नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का बिकिनी अवतार
nikki_tamboli9.jpg

ये तस्वीरें निक्की तंबोली के करियर के शुरुआती दिनों की हैं। जिसपर शायद ही आपकी नजर गई हो लेकिन उन दिनों में निक्की बहुत ही बोल्ड हुआ करती थीं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का स्टाइलिश लुक
nikki_tamboli12.jpg
बिग बॉस से बाहर आने के बाद निक्की की फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है। हर ड्रेस में निक्की फैंस का दिल जीत लेती हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का बिंदास पोज
nikki_tamboli8.jpg
इस फोटोशूट को देखकर आपको दिशा पाटनी की याद जरूर आ जाएगी। निक्की ने भी अपने एब्स फ्लॉन्ट करने की कोशिश बखूबी की है। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का फैशन
nikki_tamboli13.jpg
ये तस्वीर निक्की के किसी ईवेंट की है। निक्की ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर टॉप एंड बैलवॉटम पैंट के साथ बहुत ही स्टनिंग नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का हॉट फोटोशूट
nikki_tamboli10.jpg
निक्की ने कई तरह के हॉट फोटोशूट कराए हैं जिसमें से एक ये भी है। मल्टीकलर की मोनोकिनी में निक्की बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की दिलकश अदा
nikki_tamboli1.jpg

झुकी सी नजर में निक्की में फैंस का दिल जीत रही हैं। निक्की हमेशा ही वेस्टर्न ड्रेसेस में फैंस को अपने अलग-अलग अंदाज से परचित कराती रहती हैं। (Photo Credit: Instagram/nikki_tamboli)

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.