Nia Sharma Photos: निया शर्मा के HD और HQ फोटोज

निया शर्मा टीवी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फैशन टिप्स से लेकर स्टाइल में बेहद माहिर रहती हैं। निया अपने बोल्ड अवतार में अक्सर ही नजर आती हैं। उनकी हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर कहर मचा देती हैं। हम आपके लिए लाये हैं Nia Sharma के HD और HQ Quality के Images और Photos।

<p>Nia Sharma</p>

नई दिल्ली | निया शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। निया की हॉटनेस का आलम ये है कि उन्हें थर्ड सेक्सिएस्ट एशियन वुमन का ताज मिल चुका है। निया ने जहां अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है वहीं वो अपने ग्लैमरस अवतार से भी कहर ढाती हैं। एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, नागिन और इश्क मे मरजावां जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी निया कई सालों से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। वहीं निया बोल्ड और हॉट फोटोशूट भी करवाती रहती हैं।

निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के चलते कई बार ट्रोल भी होती हैं लेकिन वो बड़े ही बिंदास तरह से अपनी सेक्सी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। हर एक तस्वीर में निया अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने के साथ-साथ खूबसूरती का जलवा बिखेरती हैं।

इंडियन आउटफिट में निया शर्मा (Nia Sharma) का बोल्ड अंदाज

निया शर्मा हर आउटफिट में अपनी बोल्डनेस को बरकरार रखती हैं। इंडियन आउटफिट में भी उन्होंने इसे कायम रखा है। लहंगा चोली में निया ने बोल्ड पोज दिए हैं। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) का बिकिनी अवतार

niasharma12.jpg

निया की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में निया बीच किनारे अलग-अलग पोज में फोटोशूट करा रही हैं। ये उनकी शूटिंग के दौरान की फोटोज हैं। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) का स्टाइलिश लुक

niasharma7.jpg
डीप रिवीलिंग नेकलाइन पर्पल कलर की ड्रेस में निया गजब का पोज दे रही हैं। निया की खास बात यही है कि वो जो भी पहनती हैं उसके साथ उनका कॉन्फिडेंस लेवेल अलग दिखाई पड़ता है। (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) की मिरर सेल्फी

niasharma8.jpg

ये है निया शर्मा की मिरर सेल्फी। एक्ट्रेस खुद के ढेरों फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। उन्हें फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करना बेहद पसंद है। (Photo Credit: Pinterest)

निया शर्मा (Nia Sharma) का हॉट लुक

niasharma9.jpg
इंडियन आउटफिट में हैवी जूलरी के साथ निया के दोनों पोज देखिए। निया तस्वीर में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनका मेकअप उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है। (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) का सनबाथ पोज

niasharma3.jpg
निया अपने काम से वक्त निकालकर वेकेशन भी जाया करती हैं। बीच किनारे तेज धूप में निया इंजॉए कर रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)

निया शर्मा (Nia Sharma) का बोल्ड अंदाज
niasharma16.jpg
बोल्ड फोटोज शेयर करने में निया बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं। उनकी ऐसी तस्वीरों के कारण वो कई बार ट्रोल भी होती हैं लेकिन निया को इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)
निया शर्मा (Nia Sharma) का घरवाला लुक

niasharma14.jpg
निया को खुद को साथ एक्सपेरिमेंट करना भी बेहद पसंद है। टॉवल लेपेटे हुए उन्होंने कमाल के पोज दिए हैं। ऐसा लगता है कि निया जरूर अपनी छुट्टी का दिन इंजॉए कर रही हैं। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)
निया शर्मा (Nia Sharma) का बेबाक अंदाज

niasharma11.jpg

ब्लैक कलर की इस ड्रेस में निया ने बोल्डनेस का तड़का लगाया है। इन फोटोज पर निया बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं। जिसका उन्होंने यूजर्स को करारा जवाब दिया था। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) इन रेड हॉट

niasharma10.jpg
रेड कलर की मोनोकनी कराया गया ये फोटोशूट निया को बहुत ही बोल्ड दिखा रहा है। लाल कलर में निया बेहद ही हॉट पोज दे रही हैं। निया टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी बोल्डनेस देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) की दिलकश अदाएं

niasharma4.jpg
पोज के मामले में निया शर्मा बेहद आगे हैं। लाइट पिंक कलर की इस ड्रेस में निया भले ही सिंपल लग रही हैं लेकिन उनका पोज दिल जीतने में कामयाब हो रहा है। (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) का वेकेशन मूड

niasharma6.jpg
रेड एंड व्हाइट कलर की बिकिनी में निया बहुत ही हॉट लग रही हैं। निया हर एक पोज बड़ी ही खूबसूरती से दे लेती हैं। इस तस्वीर में ही देखिए किस तरह बोल्ड फोटोज को भी शानदार बना दिया है। (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) का पार्टी लुक

niasharma2.jpg

निया का सेक्सी अवतार यहां देखिए। एक्ट्रेस के शानदार एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। निया बोल्ड लुक दिखाने के मामले में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। (Photo Credit: 99images)

निया शर्मा (Nia Sharma) के हॉट पोज

niasharma1.jpg

पोज कोई भी हो निया की हॉटनेस किसी भी फोटो में कम नहीं होती है। परफेक्ट एक्सप्रेशन के साथ वो अपनी हर तस्वीर में कहर ढाती हैं। (Photo Credit: Pinterest)

निया शर्मा (Nia Sharma) की टोन्ड बॉडी

niasharma17.jpg
पतली कमर के मामले में निया शर्मा बेहद आगे हैं। हर फोटो में निया का परफेक्शन देखकर तो ये कहा जा सकता है कि कई अभिनेत्रियां उनसे फोटोशूट के लिए कई सारे टिप्स ले सकती हैं। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)
निया शर्मा (Nia Sharma) का ग्लैमरस फोटोशूट

niasharma18.jpg

ये निया के रिसेन्ट फोटोशूट में से एक है। स्काई ब्लू की ड्रेस में निया खूबसूरती से आग लगा रही हैं। वहीं निया ने पोज भी कामल के दिए हैं। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) का साड़ी वाला लुक

niasharma21.jpg
ऐसा नहीं है कि निया पर सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेस ही सूट करती हैं, साड़ी में भी वो कमाल लगती हैं। क्रीम कलर की साड़ी में बालों में गजरा लगाए निया बढ़िया पोज दे रही हैं। (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) का स्टाइलिश साड़ी पोज

niasharma20.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Pinterest)
निया शर्मा (Nia Sharma) का सालों पुराना अवतार

niasharma23.png

ये तस्वीर निया के पहले सीरियल एक हजारों में मेरी बहना के सेट से है। तब निया कुछ इस तरह दिखाई देती थीं। इसी शो के बाद निया में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला। (Photo Credit: Pinterest)

निया शर्मा (Nia Sharma) का बैकलेस पोज

niasharma15.jpg
क्रीम कलर की साड़ी में निया किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। निया की इस ब्यूटी और स्टाइल के सामने कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाएं। तस्वीर में निया की फिटनेस देखिए कितनी कमाल की है। (Photo Credit: Instagraam/niasharma90)
निया शर्मा (Nia Sharma) का ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.