Nia Sharma का बोल्ड वीडियो देखकर लोग बोले- निर्ल्लज कही की, तुम इंडिया से चली जाओ

|

Published: 09 Mar 2021, 03:09 AM IST

  • बोल्ड वीडियो के चलते निया शर्मा हुई ट्रोल
  • यूजर्स ने वीडियो देखते ही किए भद्दे कमेंट्स
  • निया से देश छोड़कर चले जाने को कहा

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने को-स्टार रवि दुबे को लेकर एक बोल्ड स्टेटमेंट भी दे दिया था। निया का ये वीडियो खूब चर्चाओं में रहा था। वहीं अब निया ने एक बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया है। निया ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

निया शर्मा का वीडियो देखकर भड़का लोगों का गुस्सा

निया शर्मा को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बात का खुलासा वो खुद भी कई बार कर चुकी हैं कि सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स पर वो ध्यान नहीं देती हैं। निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद ही हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं। निया का ये वीडियो जहां उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है वहीं कई यूजर्स ने उनके इस पोस्ट पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।

निया के वीडियो पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

निया शर्मा को उनके बोल्ड वीडियो के कारण एक यूजर ने निर्ल्लज तक कह डाला। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- तुम इंडिया से चली जाओ। निया के वीडियो पर उनकी तारीफ कम बल्कि भद्दे कमेंट्स ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। हालांकि निया को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो ट्रोल होने के बाद और भी ज्यादा बोल्ड अवतार में दिखाई देती हैं और शायद यही उनका ट्रोलर्स को जवाब होता है।

बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं निया शर्मा

पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि रवि दुबे के साथ इंटीमेट सीन करने में उन्हें कोई हिचक नहीं है। उन्होंने रवि को बेस्ट किसर मैन बताया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोगों ने निया पर रवि का घर तोड़ने का आरोप लगा डाला। हालांकि रवि ने कहा था कि निया तो निया ही हैं अब क्या कह सकते हैं। उनका बयान सुनने के बाद मुझे और मेरी पत्नी सरगुन को बहुत हंसी आई।