बिकनी पहने एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड एंड हॉट फोटोज

|

Published: 20 Apr 2021, 09:14 PM IST

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट बिकनी फोटोज पोस्ट की हैं। जिसमें वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों की वजह से वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोरी रही हैं।

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनस के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया खूब एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि जब भी निया कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं। वह सुर्खियों में छा जाती हैं। उनका बोल्ड एंड हॉट अवतार फैंस को दीवाना बना देता है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। निया का यह नया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस भी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

गोवा बीच पर क्लिक की हॉट तस्वीरें

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में निया ब्लैक बिकनी पहने बीच की रेत पर लेटी हुईं दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को देखने बाद साफ लग रहा है कि निया अपने मूमेंट को फुल एन्जॉय कर रही हैं। बिकनी पहने निया का शानदार पोज उन्हें और भी बोल्ड बना रहे हैं। इस तस्वीर पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- क्वारंटाइन के दौरान एक्ट्रेस निया शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट,अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

निया शर्मा का कैप्शन

तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि वह अपने ही दिमाग में खुद की छवि को पैंट कर लेती हैं। जिसे ना कोई और बना सकता है और इस बात से वह बिल्कुल सहमत हैं। निया के इस अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर निया की खूब तारीफ कर रहे हैं। निया के एक फैन ने कमेंट करते हुए इच्छा जताई है कि "वह उनकी जैसी बॉडी चाहती हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है "ब्यूटीफुल निया।"

 

निया शर्मा की प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो निया ने अब तक जमाई राजा, नागिन-3 में दिखाई दीं। साथ ही खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया में विनर बनकर उन्होंने सभी को चौंका दिया था। वैसे आपको बता दें निया ने टीवी सीरियल 'एक हजोरों में मेरी बहना है' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल की। वहीं निया शर्मा को दो बार एशिया की सबसे सेक्सी वुमेन के टॉप 3 में जगह मिल चुकी हैं।