Viral Photos: खूबसूरत एक्ट्रेस निया ने ऑनस्क्रीन बहन के साथ बाथटब में करवाया हॉट फोटोशूट

|

Published: 30 Sep 2020, 07:20 PM IST

निया शर्मा ( Nia Sharma ) और क्रिस्टल डिसूजा ( Krystle Desouza ) ने इस फोटोशूट में बाथ रोब पहने हुए हैं। रेड लिपस्टिक, खुले बाल और हाथों में ग्लास, इस फोटोशूट को और भी आकर्षक बना रहे हैं। दोनों एक्ट्रेसेस का बिंदास अंदाज देखते ही बनता है।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की विजेता निया शर्मा ( Nia Sharma ) ने हाल ही बाथटब में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में उनके साथ उनकी ऑनस्क्रीन बहन क्रिस्टल डिसूजा ( Krystle Desouza ) भी हैं। दोनों ने ग्लैमरस अंदाज में पोज दिए हैं। ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

ऐसा है फोटोशूट
निया और क्रिस्टल ने इस फोटोशूट में बाथ रोब पहने हुए हैं। रेड लिपस्टिक, खुले बाल और हाथों में ग्लास, इस फोटोशूट को और भी आकर्षक बना रहे हैं। दोनों एक्ट्रेसेस का बिंदास अंदाज देखते ही बनता है। ऐसा पहली बार नहीं है कि दोनों ने साथ फोटोज शेयर किए हैं। इससे पहले भी कई बार वह साथ में फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत चुकी हैं।

इस शो में किया साथ काम
दोनों एक्ट्रेसेस ने टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में बहनों का किरदार निभाया है। इनके किरदारों का नाम जीविका और मानवी था। ये शो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ और इन एक्ट्रेसेेस को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला।

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

हाल ही मनाया 30वां बर्थडे

निया ने हाल ही अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसमें उनके साथी स्टार्स भी मौजूद रहे। क्रिस्टल इस सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाई थीं। अर्जुन बिजलानी और उनके साथियों की ओर से लाए गए केेक को लेकर भी खूब चर्चा हुई। इस केक पर बनी अडल्ट आकृति कुछ लोगों को पसंद नहीं आई। लिहाजा उन्हें ट्रोल भी किया गया।

 

10 साल पहले की फोटो की शेयर

निया ने हाल ही क्रिस्टल के साथ दो फोटोज शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो ताजा है जबकि दूसरी फोटो 10 साल पहले की है। इस फोटो में दोनों एक्ट्रेसेस बेहद कम उम्र की नजर आ रही हैं। इस फोटो पर टीवी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमेंट किया है,' क्या गजब का ट्रांसफॉर्मेशन है।