Mukesh Khanna के निशाने पर हैं सलमान खान? कहा- विदेश के शो का कॉपी वर्जन है बिग बॉस, हिंदुस्तानी सभ्यता नहीं

|

Published: 22 Oct 2020, 09:32 PM IST

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने द कपिल शर्मा शो के बाद अब बिग बॉस को निशाना बनाया है। उन्होंने इसे बेहूदा बताते हुए कहा है कि कई बार ऑफर आने के बाद भी इसीलिए नहीं गए।

नई दिल्ली | एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने शो को फूहड़ और अश्लीलता भरा बताया था। अब उनके निशाने पर सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Bigg Boss) है। मुकेश खन्ना ने टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस को बकवास और बेहूदा बताया है। मुकेश खन्ना ने बताया है कि बिग बॉस में आने का कई बार ऑफर मिल चुका है। लेकिन वो इसे हर बार मना करते रहे हैं। चौथी बार उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा था कि इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

बिग बॉस शो को बताया बेहूदा

मुकेश खन्ना ने कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा शो को लेकर टिप्पणी की थी जिसके कारण उनकी गजेंद्र चौहान से भी लड़ाई छिड़ गई थी। वहीं अब वो सलमान खान से पंगा लेने को तैयार हो गए हैं। मुकेश खन्ना ने बिग बॉस को भी बेहुदा शो बताया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस के लिए कई बार न्यौता मिल चुका है। चौथी बार जब उन्हें मेकर्स का फोन आया तो फटकार लगाते हुए शो ठुकराया था।

मुकेश खन्ना का दावा- विदेश से कॉपी है शो

मुकेश खन्ना यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने बिग बॉस को एक कॉपी हुआ शो बताया। उन्होंने कहा कि इसे विदेशी शो से कॉपी किया गया है। इसमें लोग तीन महीने तक अंदर रहते हैं और फालतू बातें करते हैं। उसमें भी बेहूदगी नजर आती है। विदेशों की लड़कियां तो काफी ओपन होती हैं कि वो खुलकर खुद को पेश करती हैं। लेकिन यहां तो वो खुद को बचाती नजर आती हैं। ऐसे में कौन अपने तीन महीने अंदर रहकर बर्बाद करे। जाहिर है कि मुकेश खन्ना के ऐसे रिएक्शन के बाद अब लोग सलमान खान के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। इसका कारण सिर्फ बिग बॉस ही नहीं बल्कि कपिल शर्मा शो भी है। दोनों ही सलमान खान से जुड़े हुए हैं।