बिग बॉस के बाद मुसीबतों में पड़ीं माहिरा शर्मा, दादासाहब फालके अवॉर्ड के फर्जी सर्टिफिकेट पर दिया जवाब

दादासाहब फालके अवॉर्ड के फर्जी सर्टिफिकेट का माहिरा (Mahira Sharma) पर आरोप लगा है। कुछ दिनों पहले माहिरा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें दादासाहब फालके अवॉर्ड मिला है ।

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13 (Big Boss 13)’ की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले बिग बॉस के फिनाले में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ड्रेस कॉपी करने पर तो अब दादासाहब फालके अवॉर्ड के फर्जी सर्टिफिकेट का माहिरा पर आरोप लगा है। कुछ दिनों पहले माहिरा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें दादासाहब फालके अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) मिला है । यह अवॉर्ड उन्हें बिग बॉस की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने पर दिया गया। जिसे दादासाहब फालके की टीम ने झूठा बताया। अब इन आरोपों पर माहिरा शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। माहिरा शर्मा ने इस पोस्ट में कहा, ‘दादा साहेब फाल्के की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था। मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं।’ इससे पहले DPIFF की ऑफिशियल टीम ने कहा था कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्टिफिकेट नहीं दिया है । माहिरा ने नकली सर्टिफिकेट बनाया है। टीम ने माहिरा के खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी कर कहा था कि अगर वो इस पर सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मागेंगी तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद माहिरा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया।
आपको बता दें कि माहिरा शर्मा ने बिग बॉस 13 के घर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन जिस वजह से वो सबसे ज्यादा चर्चा में आईं, वो था उनकी और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दोस्ती। दोनों की दोस्ती पर सभी ने सवाल खड़े किए। यहां तक कि घर के बाकी सदस्यों ने भी कहा कि उनके बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता है। हालांकि माहिरा ने घर ने निकलकर साफ किया है पारस उनका एक बहुत अच्छा दोस्त है और हमेशा रहेगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.