मधुरिमा तुली ने अपने बालों के साथ कर डाला ऐसा काम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान! वायरल तस्वीरें

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli )ने नए हेयरस्टाइल के साथ तस्वीरें शेयर की हैं
नए हेयरस्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

<p>Madhurima Tuli </p>

नई दिल्ली। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli )एक समय शो के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थी। लेकिन इन दिनों वो अपने लुक की वजह से एक बार फिर चर्चे में बनी हुई हैं। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli )ने एक नए हेयरस्टाइल के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमेंउनका लुक काफी बदला हुआ लग रहा है।

लेकिन मधुरिमा को यह लुक बेहद पसंद रहा है। फैन्स भी उनके इस नए हेयरस्टाइल को देख हैरान हो रहे है। और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते मधुरिमा भी अन्य सेलिब्रिटिज की तरह घर पर रह रही हैं। और अपने घर से ये तस्वीरें शेयर कर रही हैं। तस्वीर में मधुरिमा अपने घर की खिड़की से बाहर झांकते भी नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में मधुरिमा अपने बालों को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। अब जाहिर सी बात है कि जब बाल छोटे कर ही लिए तो खुश रहना ही मुनासिब है।

बता दे, कि मधुरिमा तुली बिग बॉस13 की कंटेस्टेंट रही है इस शो के दौरान वो विशाल के साथ तीखी नोंक-झोंक के चलते ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। उनके इसी व्यवहार को देखकर उन्हें बीच में ही शो छोड़कर जाना पड़ा था। वीकेंड का वार में सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.