Kavita Kaushik और अली गोनी की लड़ाई पर आया एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन, बोले- मुझे बहुत बुरा लगा

|

Published: 26 Nov 2020, 05:48 PM IST

  • अली गोनी संग कविता कौशिक की अक्सर बहस होती रहती है। लेकिन बीते एपिसोड में दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अली अपना आपा खो देते हैं।

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वालीं कंटेस्टेंट कविता कौशिक को लेकर अब ज्यादातर झगड़े हो रहे हैं। वह शुरू से ही घरवालों के निशाने पर थीं। वहीं, अली गोनी संग उनकी अक्सर बहस होती रहती है। लेकिन बीते एपिसोड में दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अली अपना आपा खो देते हैं। अब इस लड़ाई को लेकर कविता के पति रोनित विश्वास का रिएक्शन सामने आया है। रोनित ने बताया कि उन्हें कविता और अली की लड़ाई देखकर बहुत बुरा लगा।

Bigg Boss 14: एजाज खान ने राहुल वैद्य को बताया कैसे टूट गई उनकी शादी, किस्सा साझा करते के दौरान हुए बेहद इमोशनल

रोनित ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में रोनित ने कहा, 'कविता और अली की लड़ाई देखकर मुझे बहुत दुख हुआ और मैं रोया भी। क्योंकि हमें शो में इसलिए नहीं बुलाया जाता है। अगर किसी को चोट पहुंची है या मैंने किसी को चोट पहुंचा दी है तो मैं उससे माफी मांगूगा और तब अपना गुस्सा भूल जाऊंगा। मुझ बहुत बुरा लगा क्योंकि यह एक पुरुष कर रहा है। मैं भी एक पुरुष हूं और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं।'

इसके बाद रोनित ने अली को मिली सजा पर कहा कि उन्हें सिर्फ वॉर्निंग और एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट करने के बजाए अली को और सख्त सजा देनी चाहिए थी। रोनित ने कहा, अगर अली के कारण कविता को चोट लगी है तो उन्हें सख्त सजा देने की जरूरत थी। रोनित ने आगे कहा, 'हम सबने अली का अग्रेसन देखा। अगर कोई पुरुष किसी महिला के साथ इतना आक्रामक है तो हम समझ सकते हैं कि उसके दिमाग में कुछ गड़बड़ है। उनके जैसे लोगों के कारण अन्य पुरुष जो महिलाओं के प्रति अच्छे हैं, वे भी एक समान मान लिए जाते हैं।'

Bharti Singh को ट्रोल करने वाले शख्स को कपिल शर्मा ने लगाई लताड़, कहा- पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे

बता दें कि बीते एपिसोड में कविता और अली के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है। कविता ने जब अली को कहा कि मैं बाप हूं तुम्हारी तो वह अपना आपा खो देते हैं। गुस्से में अली कुर्सी भी फेंक देते हैं।