शख्स ने Kavita Kaushik को भेजी थी प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जलील कर की पुलिस में शिकायत

|

Published: 23 Oct 2020, 10:06 PM IST

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक शख्स की शिकायत पुलिस को की है। सोशल मीडिया पर एक यूजर उन्हें अश्लील तस्वीरें भेज रहा था जिसके बाद उन्हे दो बार शिकायत करनी पड़ी।

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसे शख्स के खिलाफ शिकायत की है जिसने बेहद ही गंदी हरकत कर दी। कविता ने मुंबई पुलिस, साइबर सेल और नेशनल कमिशन फॉर वुमन को टैग किया है। दरअसल कविता को शंकर नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर गंदी तस्वीरें भेजी थी जिसके बाद उन्होंने उसके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया। कविता ने इस शख्स की गिरफ्तार करने की मांग की है।

गंदी तस्वीरें भेजने वाले के खिलाफ की शिकायत

कविता ने अपने ट्विटर (Kavita Kaushik twitter) पर 21 अक्टूबर को पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने शख्स की प्रोफाइल डिटेल समेत वो फोटोज भी शेयर किए जो वो भेज रहा था। यूजर ने कविता को अपने प्राइवेट पार्ट्स के फोटोज (Vulger photos) भेजे थे। कविता ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि इसको गिरफ्तार करना ज्यादा मुश्किल काम है। हालांकि हैरान करने वाली बात ये है कि कविता की शिकायत के बावजूद इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिसके बाद कविता को दूसरी बार फिर से शिकायत करनी पड़ी। उन्होंने इस बार सवाल भी पूछ डाला है। कविता ने सलमान निजामी के एक पोस्ट पर शख्स की प्रोफाइल शेयर की है।

शख्स भेज रहा था अश्लील तस्वीरें

कविता ने लिखा कि शंकर नाम का शख्स बड़ी ही हिम्मत के साथ अश्लील तस्वीरें सेलेब्स को भेज रहा है वो भी इस शुभ वक्त में, सोचो कि ये उन आम लड़कियों के लिए कितना बड़ा खतरा होगा। कैसे किसी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि ये कहां रहता है? सारा जोर औरतों पर भी चलता है क्या? कविता के इस ट्वीट पर उनके फैंस भी उनका समर्थन कर रहे हैं।

बता दें कि कविता कौशिक जल्द ही बिग बॉस 14 में एंट्री करने वाली हैं। वो बहुत जल्द घर के अंदर दिखाई देंगी। चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस कविता को बिग बॉस के घर में दर्शक देखने को बेकरार हैं।