TV न्यूज

नशे की बुरी लत से तबाही के कगार पर पहुंच गए थे कपिल शर्मा, ये शख्स ना होता तो डूब जाता कॅरियर

एक ईवेंट के दौरान कपिल शर्मा ने लोगों से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की।

Feb 21, 2019 / 12:22 pm

Amit Singh

kapil sharma tell why he quit drinking

हाल में कॉमेडियन Kapil Sharma ने चंडीगढ़ में हुए एंट्री-ड्रग्स कैंपेन Drug Free India का हिस्सा बने। इस कैंपेन में कपिल के अलावा संजय दत्त, बादशाह ने भी शिरकत की। इस अभियान में कुल मिलाकर, 7000 से अधिक कॉलेजों से और करीब एक करोड़ से अधिक छात्र इस बड़े अभियान में शामिल हुए| इवेंट में लोगों को संबोधित करते हुए कपिल शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की। इस दौरान कॉमेडियन भावुक भी हो गए।

 

कपिल ने बताया, ‘जब मैं शराब पीता था तो मेरी मां बेहद परेशान रहती थीं। मैंने उन्हें टूटते हुए देखा है। बस उनको ऐसे देख मैंने सोच लिया की इस आदत को छोड़ दूंगा। ‘गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने बीते साल विवादों में फंसने के बाद नशे में रहना शुरू कर दिया था। कॉमेडियन डिप्रेशन में रहने लगे थे। उनके कई लोगों के साथ बदतमीजी करने की खबरें भी सामने आईं।

 

नशे की बुरी लत से तबाही के कगार पर पहुंच गए थे कपिल शर्मा, ये शख्स ना होता तो डूब जाता कॅरियर

बताते चलें, कैटरीना कैफ, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर, कृति सनोन, एकता कपूर और रितेश सिधवानी सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां ने इस ‘ड्रग फ्री इंडिया’ अभियान के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया।

Home / Entertainment / TV News / नशे की बुरी लत से तबाही के कगार पर पहुंच गए थे कपिल शर्मा, ये शख्स ना होता तो डूब जाता कॅरियर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.