पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंची अनूप जलोटा की प्रेमिका जसलीन मथारू, ‘मुझसे शादी करोगे’ कह किया प्रपोज, देखें ये वीडियो

‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शो में पहुंची जसलीन माथरू ( Jasleen Mathur)
पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) संग शादी करने को आई शो में

<p>परास छाबड़ा से शादी करने पहुंची जसलीन माथरू</p>

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13 ) के बाद पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) जल्द ही ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शो में दिखाई देंगे। खास बात ये है कि इस शो में उनके साथ दिखाई देंगी शहनाज गिल ( Shehnaz Gill )। जी हां, इस शो में पारस और शहनाज अपना जीवन साथी की तलाश करेंगे। इस शो के प्रोमो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। जिन्हें देख दर्शक काफी एंजॉय कर रहे हैं। वहीं शो का एक और वीडियो सामने आया है।

 

इस वीडियो में ‘बिग बॉस 12’ ( Bigg Boss 12 ) की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ( Jasleen Mathur ) दिखाई दे रही हैं। इस शो में जैसे ही जसलीन एंट्री लेती वो पारस को इम्प्रेस करना शुरू कर देती है और उनके साथ जमकर डांस करती हैं। जसलीन पारस संग शादी करने के लिए बेहद उत्साहित दिखाई दीं। जसलीन के आते ऐसा लगने लगा कि मानो अभी से पारस को जीतने की जंग छिड़ गई हो। वहीं शहनाज गिल की बात करें तो इस शो में वो अपने भाई शहबाज गिल ( Shahbaz Gill ) संग दिखाई देंगी। उनके लिए भी कई दूर से लड़के आ रहे हैं। लेकिन मजेदार बात ये रही कि शहनाज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में एंट्री मारी। सिद्धार्थ को पहचानने के लिए शहनाज की आंखो पर काली पट्टी बांधी गई इसके बावजूद भी शहनाज सिद्धार्थ को पहचान लेती हैं।

 

खबरों के मुताबिक शो में रश्मि देसाई ( Rashmi Desai ) की भी एंट्री हो सकती है। वैसे सवाल ये उठता है कि अगर पारस स्वंयवर रच रहे हैं तो क्या शो में माहिरा शर्मा संग पारस का रिलेशन एक नाटक था। बिग बॉस के खत्म होने के बाद से ही पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दोनों ही अपने रिश्तें पर चुप्पी बनाए बैठे हैं। अब देखना होगा कि क्या सच में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा शादी करते हैं या नहीं।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.