Bigg Boss 14: जान कुमार सानू हुए घर से बेघर, इस सदस्य का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

|

Published: 23 Nov 2020, 02:49 PM IST

  • इस हफ्ते जान कुमार सानू हुए बेघर
  • निक्की तंबोली और एजाज खान हुए इमोशनल

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 का करीब आधा सीजन निकल चुका है। ऐसे में धीरे-धीरे करके कंटेस्टेंट्स की संख्या भी कम होती जा रही है। इस बार वीकेंड के वार में जहां पहले खूब मस्ती हुई तो वहीं उसके बाद घर में सब इमोशनल हो गए। दरअसल, इस हफ्ते जान कुमार सानू घर से बेघर हो गए। उनके जाने से हर कोई इमोशनल गया।

लेकिन जान के घर से बेघर होने से पहले कई टास्क करवाए गए। रविवार को शो में प्रोड्यूसर एकता कपूर पहुंची थीं। ऐसे में उन्हें सभी से मजेदार टास्क करवाए। उसके बाद आई एविक्शन की घड़ी। पिछले हफ्ते से घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, कविता कौशिक, एजाज़ खान, जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू नॉमिनेटेड थे। इनमें से कविता, जैस्मीन और निक्की पहले ही सेव हो चुकी थीं। इसके बाद एजाज, रुबीना और जान में से कम वोट पाने के कारण जान घर से बेघर हुए।

दिशा परमार ने भेजा Rahul Vaidya के प्रपोजल जवाब, सोशल मीडिया पर इस तरह दिया रिएक्शन

जान के बेघर होने से सभी सदस्य इमोशनल हो गए। जाने से पहले जान से सभी घरवालों को हग किया। लेकिन अपने करीबी रहे दो दोस्तों एजाज खान और निक्की तंबोली के गले लगकर जान की आखों में आंसू आ गए। इतना ही नहीं, निक्की और एजाज भी रोने लगे। जान दोनों के बेहद करीब थे। एजाज को वह अपना बड़ा भाई मानते थे। हालांकि शो के दौरान कई बार उनकी लड़ाई भी हुई है। लेकिन जान के जाने के बाद निक्की कविता से कहती हैं कि उन्होंने जान को काफी बुरा भला। वह बाकी घरवालों की बातों में आ गई थीं। उन्हें जान को ऐसा नहीं कहना चाहिए। उसके बाद निक्की पवित्रा से कहती हैं कि ऐसा लग रहा है जैसे जान अभी आ जाएगा। वह कहती हैं उन्हें थोड़ा टाइम लगेगा, इससे निकलने के लिए।

Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां, बेहद गरीबी में बिताया बचपन

आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन को लेकर घरवालों के बीच एक बार बहस होती हुई दिखाई देगी। प्रोमो में दिखाया जाता है कि पहले तो एजाज, राहुल और अभिनव एक साथ मिलकर नॉमिनेशन का प्लान बनाते हैं लेकिन बात न बनने पर तीनों एक-दूसरे को ही नॉमिनेट करते हैं।