‘गोपी बहू’ ने शेयर की डीप नेक ड्रेस में बोल्ड फोटोज, देवोलीना भट्टाचार्जी का ये रूप देख फैंस रह गए दंग

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के किरदार गोपी बहू को निभाकर लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के डीप नेक ड्रेस के फोटोज वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही ऐसे फोटोज शेयर कर फैंस को चौंका दिया है।

मुंबई। टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभा घर-घर में लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की छवि संस्कारी दिखाई गई थी। ऐसी बहू जो घर परिवार को संस्कार और मर्यादा के साथ लेकर चलना चाहती है। घर के सम्मान और एकजुटता के लिए कुछ भी करने को तैयार गोपी बहू दर्शकों को खूब पसंद आई। हालांकि जैसा किरदार उन्होंने इस शो में निभाया, असल में बिल्कुल वैसा नहीं है। देवोलीना बिंदास अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। बिना हिचक अपनी हॉटनेस से फैंस को चौंकाती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिनमें उन्होंने डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। इन फोटोज को फैंस और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि देवोलीना ने डीप नेक ड्रेस पहन फैंस के होश उड़ाए हों। इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकी हैं और फैंस का उन्हें उतना ही प्यार मिला है।

devoleena-bhattacharjee_hot_image.png

देवोलीना एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं और उन्होंने करियर की शुरूआत ज्वैलरी डिजाइनर के रूप में की थी। उनको पहली बार डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 2’ में नोटिस किया गया। देवोलीना ने एनडीटीवी इमेजिन के शो ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ 2011 में आया था।

devoleena-bhattacharjee_hot_pics.png

2012 में उनको पहला बड़ा शो ‘साथ निभान साथिया’ मिला। इस शो में गोपी बहू के किरदार से उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए। आज तक लोग उन्हें गोपी बहू के रूप में पहचानते हैं।

 

यह भी पढ़ें

टीवी की गोपी बहू Devoleena Bhattacharjee को मिला सपनों का राजकुमार, अगले साल करेंगी शादी

devoleena-bhattacharjee_hot_pic.png

गोपी बहू के नाम से वे इतनी लोकप्रिय हुईं कि कई शोज में तो उनके इसी नाम से गेस्ट एपियरेंस करवाए गए। इनमें ‘दीया और बाती हम’ और ‘ये हैं महोब्बतें’ जैसे शोज शामिल हैं।

devoleena-bhattacharjee_hot_photos.png

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी शोज के अलावा रियलिटी शोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। हालांकि करीब 2 महीने शो में बिताने के बाद स्वास्थ्य कारणों से शो को अलविदा कह दिया था।

 

यह भी पढ़ें

‘साथ निभाना साथिया’ की बहू देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर मचाया हड़कंप, जानें एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी खास बातें

devoleena-bhattacharjee_hot_photo.png

देवोलीना ने अपनी गोपी बहू की इमेज तोड़ने के लिए कई अलग-अलग शोज किए। इनमें रियलिटी शोज और रेग्यूलर शोज भी थे। साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी खुद का हॉट एंड बोल्ड रूप पेश किया।

devoleena-bhattacharjee_hot_images.png

देवोलीना ने अपना डिजिटल डेब्यू 2019 में उल्लू ऐप की वेब सीरीज ‘स्वीट लाइ’ से किया था। अब उनकी नई सीरीज ‘लंच स्टोरीज’ का चैप्टर 2 जल्द आने वाला है।

devoleena-bhattacharjee_bold_images.png

‘लंच स्टोरीज’ का चैप्टर 2 में देवोलीना का किरदार एक मेड का है। इस किरदार को निभाने में उन्हें अपने घर की मेड्स से मिला अनुभव काफी काम आया। वे कहती हैं कि उन मेड्स से बहुत प्रेरणा मिली।

 

( All Photos Credit: instagram.com/devoleena/)

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.