हिना खान की हॉटनेस के चलते उन पर केस करना चाहता है फैन, एक्ट्रेस ने कहा- कर दीजिए

एक्ट्रेस हिना खान ने इंस्टाग्राम पर फैंस से बातचीत के लिए एक सेशन आयोजित किया। इसमें एक फैन ने उन्हें कह दिया कि आपकी इस गर्मी में आपकी हॉटनेस हमको मार डालेगी, आप पर केस करूंगा। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, कर दीजिए।

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेशन रखा। इस ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में उनके फैंस ने अपनी चहेती एक्ट्रेस से पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लेवल के सवाल पूछे। इनमें से अधिकतर ने सीरीयस तो कुछ ने अतरंगी सवाल भी पूछे डाले। एक फैन ने तो कह दिया कि मैं आपके उपर केस करूंगा। आइए जानते हैं इस समेत किन-किन सवालों के जवाब दिए एक्ट्रेस ने:

‘गर्मी में हॉटनेस मार डालेंगी, केस करूंगा’
हीना खान के ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में एक फैन ने लिखा,’ मैं आपके ऊपर केस करूंगा कि इतनी गर्मी में आप अपनी हॉटनेस से हमको मार डालेगी।’ इस अतरंगी सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया,’कर दीजिए।’ साथ में एक्ट्रेस ने लॉफिंग इमोजी भी लगाई। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। इनमें ट्रेडिशनल वियर, मॉडर्न वियर, बीच वियर से लेकर उनका हॉट एंड बोल्ड अंदाज को दिखाने वाले फोटोज भी होते हैं।

यह भी पढ़ें

Hina Khan Photos: हिना खान के HD और HQ फोटोज

( Photo Credit : Instagram/realhinakhan/)

‘एक्टर नहीं होती, तो क्या होतीं’
एक अन्य फैन ने पूछा कि अगर आप एक्टर नहीं होती, तो किस खुद का किस प्रोफेशन में देखना पसंद करतीं। इस पर हिना ने कहा, वह एक पत्रकार होतीं। एक दूसरे फैन ने पूछा कि आपके अगले प्रोजेक्ट और बॉलीवुड का हम इंतजार कर रहे हैं। इस पर हिना ने बताया कि बहुत सारे पाइपलाइन में हैं। मैं इतना ही कह सकती हूं कि धैर्य बनाए रखें और सही समय और घोषणा का इंतजार करें।

‘कितने वक्त् पढ़ती हो नमाज?’
इसके अलावा फैंस ने हिना से रमजान में उनकी दिनचर्या को लेकर भी सवाल पूछे। एक फैन ने पूछा कि रमजान के दौरान आपके वर्कआउट का समय क्या रहता है। इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि अभी तक मैंने रमजान के दौरान वर्कआउट शुरू नहीं किया है क्योंकि मैं बहुत बिजी थी। एक दूसरे फैन ने भी ऐसा ही सवाल पूछा,’ आप कितने वक्त की नमाज पढ़ते हो। इस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई में लिखा,’जितने वक्त की पढ़ पाउं।’

यह भी पढ़ें

बोल्ड तस्वीरों की वजह से हिना खान हो रही हैं ट्रोल, धर्म के चलते और कितनी एक्ट्रेसेस को सुनने पड़े ताने

गौरतलब है कि हीना खान को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पॉपुलैरिटी मिली। वे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही हिना का म्यूजिक वीडियो ‘बेदर्द’ रिलीज हुआ है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.