बॉयफ्रेंड को छोड़ राहत शर्मा के प्यार में पागल हुईं हिना, ट्विटर पर फैंस ने बोली ये बात

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का रोल प्ले करने वाली हिना ने हाल ही में प्रियांक की तारीफ करते हुए ट्वीट पर लिखा…

<p>Hina Khan </p>

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शोज में से एक रियलिटी शो ‘Bigg Boss 11’ के सभी प्रतियोगी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। आपने Hina Khan और priyank sharma को इस शो में देखा होगा जहां दोनों की दोस्ती हुई जो आज भी बरकरार है। हाल ही में दोनों की दोस्ती का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। हिना ने प्रियांक की उसके वेब सीरीज में निभाए जा रहे किरदार की जमकर तारीफ की हैं।

 

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का रोल प्ले करने वाली हिना ने हाल ही में प्रियांक की तारीफ करते हुए ट्वीट पर लिखा, ‘Rahat Sharma you are killing it #PuncchBeat My fav.’ फैंस हैरान रह गए कि हिना अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ राहत शर्मा के प्यार में पागल कैसे हो गई। आपको बता दें कि इस वेब सीरिज में प्रियांक शर्मा का नाम राहत शर्मा है इस कारण से हिना ने प्रियांक को राहत शर्मा कहा है।

Hina Khan

बता दें कि ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज में प्रियांक शर्मा को वो अवतार देखने को मिल रहा है जो पहले कभी किसी ने नहीं देखा। प्रियांक इस वेब सीरीज में एक गुस्से वाले आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं। वेब सीरिज के निर्माता और निर्देशक विकास गुप्ता ने प्रियांक को आज का रजनीकांत तक कह दिया था और उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.