Himanshi Khurana की हॉट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, लग रही हैं बला की खूबसूरत

Himanshi Khurana सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज़ से लोगों का दिल जीतती हैं। अब एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें हैं, जो इंटरनेट पर आग लगाने का काम कर रही हैं।

<p>Himanshi Khurana Pictures </p>
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में रहकर काफी सुर्खियां बटोरी। पहले यहां उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लड़ाई और फिर आसिम (Asim Riaz) के साथ उनकी फिल्मी लव स्टोरी (Asim Himanshi Love Story) ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। बिग बॉस से निकलने के बाद भी हिमांशी खुराना का जलवा कायम है। वह लगातार म्यूजिक एलबम (Himanshi Khurana Music Album) में काम कर रही हैं। जिसमें से दो में वह आसिम रियाज के साथ नजर आ चुकी हैं। हिमांशी सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज़ से लोगों का दिल जीतती हैं। अब एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें हैं, जो इंटरनेट पर आग लगाने का काम कर रही हैं।
दरअसल, हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक फोटोशूट (Himanshi Khurana Photoshoot) करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं। हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Pictures) का इस फोटोशूट में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि हिमांशी एक फूल के साथ आकर्षक पोज़ देती नजर आ रही हैं। अभी तक उनकी इन फोटोज़ पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही उनके फैंस कमेंट में उनकी जमकर तारीफ तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले हिमांशी खुराना ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी कार पर किसी ने हमला (Himanshi Khurana Car Attacked) किया। हिमांशी ने लिखा, “पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया। तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे। तुम ऐसी छोटी मोटी चीजें करके मुझे रोक नहीं सकते हो और न ही डरा सकते हो। अगली बार के लिए शुभकामनाएं।” उनके इस पोस्ट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिमांशी खुराना का नया म्यूजिक एलबम ‘बाजार’ (Bazaar) रिलीज हुआ है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.