Bharti Singh ने पति हर्ष संग दी बेबी प्लानिंग की जानकारी, बोलीं- 'बिग बॉस के घर में रचा जाएगा इतिहास'

|

Published: 20 Feb 2021, 01:03 PM IST

  • बिग बॉस के घर में पहुंचे मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) और हर्ष लिंबाचिया ( Haarsh limbachiyaa )
  • भारती और हर्ष ने शो में शेयर की बेबी प्लनिंग की बातें
  • बिग बॉस 15 ( Bigg Boss 15 ) के घर में कपल देगा बच्चे को जन्म

नई दिल्ली। बीते साल 2020 कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शादी की तो किसी ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ दी। इस साल भी कुछ ऐसा ही होता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) ने साल के शुरूआत में ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे ले लिए तो वहीं अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa ) ने भी अपने बच्चे की प्लानिंग करते हुए नेशनल टेलीविज़न पर दिखाई दिए। हाल ही में हर्ष और भारती टीवी शो बिग बॉस के 14 ( Bigg Boss 14 ) सीज़न में नज़र आए थे। जहां वह अपने बच्चे के बारें में बात करते हुए दिखाई दिए। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

बीते बिग बॉस के एपिसोड में दिखाया गया कि घर में मौजूद पांच कंटेस्टेंट्स के मनोरंजन के लिए घर में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भेजा गया था। जहां उन्होंने घर के सदस्यों संग काफी मस्ती की साथ सभी को फनी अवॉर्ड्स भी सम्मानित किया। वहीं इस दौरान भारती और हर्ष ने बेबी प्लानिंग के बारें में बात करते हुए बताया कि 'वह बिग बॉस के 15वें ( Bigg Boss 15 ) सीज़न में आएंगे और उसे दिलचस्प बनाने के लिए वह अपना बच्चा घर के अंदर ही पैदा करेंगे। साथ ही दोनों ने कहा कि यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार जो होगा जब घर में किसी कंटेस्टेंट का बच्चा होगा।' जिसे सुन सभी घरवालें जोरों से हसंने लगते हैं।

आपको बता दें हर्ष और भारती से पहले बिग बॉस के घर में अभिनेता राजकुमार राव भी पहुंचे थे। जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म रूही को प्रमोट करते हुए दिखाई दिए। घर से अलविदा लेते हुए राजकुमार राव ने कहा कि अब सीज़न पलटेगा साथ ही उन्होंने बिग बॉस 15 के दो कन्फर्म सदस्यों का भी ऐलान किया। जिसमें हर्ष और भारती का नाम शामिल था। अब इस बात में कितनी सच्चाई है। यह आने वाला वक्त ही बताएगा।