पारस छावड़ा को एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कही रावण के किरदार की बात..

बिग बॉस13 में कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पर लगाए थे कई बड़े आरोप
गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने दिया पारस को मुंहतोड़ जबाब

 

नई दिल्ली। बिग बॉस13 में कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा का झगड़ा रुकने का नाम ही नही ले रहा है। उनकी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी तक चल ही रहा है। और एक-दूसरे पर जमकर वार-पलटवार करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने आकांक्षा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो मेरी एक्स हैं, यही उनकी पहचान है।

पारस छाबड़ा के इस बयान पर आकांक्षा पुरी का गुस्सा आपे से बाहर हो गया और उन्होंने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहां कि – पारस उनके नाम पर पब्लिसिटी पाना चाहते हैं।
आकांक्षा ने भी एक इटंरव्यू में पूछे गए सवाल पर कहा था कि पारस इस बात से बहुत इंसिक्योर है कि उन्हें आकांक्षा पुरी का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है। एक्ट्रेस ने एक हेडलाइन बताते हुए कहा- आकांक्षा पुरी के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा उस शो में रावण का रोल करेंगे जिसमें वे पार्वती बनी हैं। आकांक्षा का कहना है कि ये हेडलाइन पारस को चुभी है।

आकांक्षा ने पारस को दो टूक जवाब देते हुए कहा- पारस बैक टू बैक दो रियलिटी शोज में गए हैं, लेकिन अभी तक मेरा नाम ले रहे हैं। वो मेरे नाम की वजह से ही ट्रेंड कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.